होम / Pratik Sehajpal New Music video Rang Soneya प्रतीक के म्यूजिक वीडियो का पोस्टर लॉन्च हुआ

Pratik Sehajpal New Music video Rang Soneya प्रतीक के म्यूजिक वीडियो का पोस्टर लॉन्च हुआ

Prachi • LAST UPDATED : February 19, 2022, 12:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Pratik Sehajpal New Music video Rang Soneya: टीवी का रियल्टी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का सीजन खत्म हो चुका है। ऐसे में इस शो के प्रतियोगी आज भी लाइम लाइट में नजर आ रहे हैं। वहीं बिग बॉस 15 के रनरअप प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। वहीं फैंस प्रतीक सहजपाल के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने पिछले दिनों ही बताया था कि वो कुछ गानों का म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं। उसमें से एक की झलक सामने आ गई है। उनके नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर लॉन्च हो गया है। गाने का नाम रंग सोनेया है। इसमें वो एक्ट्रेस अरूब खान के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की आखों पर काला चश्मा है और दोनों ही काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

प्रतीक ने एक सिल्वर रंग की जैकेट पहनी है जो कि खुली हुई है। वहीं अरूब ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं। प्रतीक ने अपने प्रोजेक्ट के बारे में लिखते हुए कहा, ”तो दोस्तों मेरे सभी प्रतीक फैम के लिए ये है मेरा पहला सरप्राइज। रंग सोनेया।” बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 में ट्ऱॉफी जीतते जीतते रह गए थे। वो शो में रनर अप रहे थे। जबकि तेजस्वी प्रकाश ने शो अपने नाम किया था।

इससे पहले प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा लिया था। वो अभी तक रियेलिटी शोज में ही नजर आते रहे हैं। आगे भी उनका कई रियेलिटी शोज के लिए नाम सामने आ रहा है। किसी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि वो कंगना के शो लॉक अप में दिखाई देंगे। वहीं प्रतीक अपनी अगली म्यूजिक वीडियो में नीति टेलर के साथ भी नजर आएंगे। उन्होंने पिछले दिनों ही एक इंस्टा वीडियो शेयर की थी। जिसमें वो और नीति एक साथ नजर आ रहे थे।

Read More: Roadies season 18 रणविजय सिंघा के बाद नेहा धूपिया ने भी छोड़ा शो

Read More: Bloody Brothers On Zee5 मिस्ट्री थ्रिलर में धमाल मचाएंगे जीशान आयुब और जयदीप अहलावत

Read More: Drishyam 2 अजय देवगन स्टारर फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल गोवा में होगा

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT