होम / Pushpa The Rise Hindi Box Office Collection: हिंदी वर्जन में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है 'पुष्पा द राइज'

Pushpa The Rise Hindi Box Office Collection: हिंदी वर्जन में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है 'पुष्पा द राइज'

India News Editor • LAST UPDATED : January 27, 2022, 10:38 pm IST

Pushpa The Rise Hindi Box Office Collection

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
Pushpa The Rise Hindi Box Office Collection: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ (Pushpa The Rise) का हिंदी वर्जन लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। बाहुबली- द बिगिनिंग (Bahubali – The Beginning) 2015 में रिलीज हुई थी, जिसके हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर सबको चौंका दिया था। दक्षिण भारत (South India) से आयी पहली फिल्म थी, जिसके हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमायी की थी। पुष्पा का हिंदी वर्जन 100 करोड़ के पड़ाव को पार कर लेती है तो यह दूसरी दक्षिण भारतीय फिल्म होगी जिसने 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी।

Pushpa The Rise Hindi Box Office Collection

97 करोड़ पंहुचा हिंदी वर्जन का कलेक्शन

पुष्पा 17 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसका हिंदी वर्जन दर्शकों के बीच इतना लोकप्रिय हुआ है कि 26 जनवरी को फिल्म के नेट कलेक्शंस एक करोड़ के पार पहुंच गए थे और सिनेमाघरों में फिल्म का 41वां दिन था। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा ने गणतंत्र दिवस पर डेढ़ करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया, वहीं फिल्म का नेट कलेक्शन 1 करोड़ रुपए रहा। अभी तक पुष्पा के हिंदी वर्जन का नेट कलेक्शन 97 करोड़ पहुंच गया है।

कलेक्शन में लगातार इजाफा

पुष्पा रिलीज के छठे हफ्ते में चल रही है। कोरोना वायरस के चलते किसी नई मूवी के रिलीज नहीं होने का फायदा पुष्पा- द राइज को फायदा हो रहा है। सिनेमाघर खुले तो हैं लेकिन 50 फीसदी क्षमता के साथ ही संचालित किये जा रहे हैं। फिल्म की कलेक्शंस देखें तो पहले हफ्ते में लगभग 27 करोड़, दूसरे हफ्ते में 20 करोड़, तीसरे हफ्ते में 24.62 करोड़, चौथे हफ्ते में 12.41 करोड़ और पांचवें हफ्ते में 7.20 करोड़ जमा किये थे। छठे हफ्ते में छह दिनों का कलेक्शन लगभग 5.50 करोड़ हो चुका है। इस कलेक्शन से उम्मीद है कि जनवरी का महीना खत्म होते-होते 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।

Also Read : Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT