होम / Rajkummar Rao and Patralekhaa Finally Tied the Knot राजकुमार राव और पत्रलेखा ने साझा की शादी समारोह की तस्वीरें

Rajkummar Rao and Patralekhaa Finally Tied the Knot राजकुमार राव और पत्रलेखा ने साझा की शादी समारोह की तस्वीरें

Neelima Sargodha • LAST UPDATED : November 15, 2021, 10:18 pm IST

Rajkummar Rao and Patralekhaa Finally Tied the Knot

आखिरकार लव बर्ड्स राजकुमार राव और पत्रलेखा आज शादी के बंधन में बंध ही गए। इस दौरान राजकुमार और पत्रलेखा के परिवार के सदस्य और दोस्त ही मौजूद रहे। शादी समारोह चंडीगढ़ में निजी तौर पर आयोजित किया गया।

पत्रलेखा ने निजी समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है, “मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली; मेरे प्रेमी, अपराध में मेरे साथी, मेरा परिवार, मेरे आत्मा के साथी… 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! तुम्हारी पत्नी होने से बड़ा कोई अहसास नहीं है…!”

राजकुमार राव ने तस्वीरें की साझा Rajkummar Rao and Patralekhaa Finally Tied the Knot

स्पष्ट तस्वीरें साझा करते हुए राजकुमार राव ने कहा, “आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली। मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी खुशी की बात कोई नहीं है।”

बता दें कि इस जोड़े ने 13 नवंबर, 2021 को एक सफेद थीम वाले समारोह में सगाई की थी। इसके बाद कथित तौर पर 14 नवंबर, 2021 को मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किया गया था।

Rajkummar Rao and Patralekhaa Finally Tied the Knot

शादी समारोह में दूल्हे राजकुमार क्लासिक सफेद कुर्ते-चूड़ीदार सेट को चुना जिस पर उन्होंने एक सफेद जैकेट और क्लासिक सफेद स्नीकर्स को पहना। दूसरी ओर, पत्रलेखा ने छोटी ट्रेन के साथ एक हाथीदांत और चांदी के आॅफ-शोल्डर गाउन का विकल्प चुना। उन्होंने अपनी लुक को डायमंड नेकलेस से ओर संवार दिया।

Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाना ही बड़ी बात : मानुषी छिल्लर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT