होम / Rakul Preet Singh ने साँझा की एक शानदार तस्वीर

Rakul Preet Singh ने साँझा की एक शानदार तस्वीर

Mukta • LAST UPDATED : January 4, 2022, 4:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Rakul Preet Singh ने एक शानदार तस्वीर साझा की है जिसमें अभिनेत्री एक झिलमिलाती पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही है। उनका मैट ब्राउन मेकअप पोशाक के टोन के साथ अच्छा लग रहा है। रकुल प्रीत ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “Sight is what you see through your eyes, vision is what you see through your mind !! #thoughts #vision2022”

हाल ही में, सभी को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए, स्टार ने एक और स्मार्ट लुक साझा किया जिसमें उन्होंने एक सुंदर बेज रंग की पोशाक पहनी थी। तस्वीर के साथ, उसने लिखा, “covid को छोड़कर सभी चीजों के साथ 2022 में चलना .. आप सभी को सबसे स्वस्थ, सबसे खुशहाल वर्ष की शुभकामनाएं, आपके सभी सपने सच हो रहे हैं! पूरी तरह से जीते रहें और प्यार करते रहें और नया साल शानदार रहे”। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर स्टाइलिश तस्वीरें साझा करती हैं। एक्ट्रेस के हर लुक से उनके फैन्स हैरत में हैं।

(Rakul Preet Singh)

काम के मोर्चे पर, 2022 हमारे अय्यारी स्टार के लिए आशाजनक लग रहा है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। रकुल प्रीत जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। लक्ष्य राज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, रत्ना पाठक शाह और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में हैं।

अटैक की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। अभिनेत्री की झोली में अजय देवगन स्टारर रनवे 34 भी है। इस वेंचर का निर्देशन अजय देवगन भी करेंगे। उनके अन्य प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ इंद्र कुमार की थैंक गॉड और आयुष्मान खुराना के साथ अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी शामिल हैं।

(Rakul Preet Singh)

Read Also: Katrina Kaif ने विक्की कौशल के नए घर से साँझा की तस्वीर

Read Also: Tiger Shroff नए Sun-Kissed Clicks में लग रहे हैं काफी हॉट, प्रशंसकों का कहना है ‘वाह बेटे मोज करदी’

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
गूगल पर 100 करोड़ रुपये का विज्ञापन खर्च करने वाली पहली पार्टी बनी बीजेपी, यहां देखें डिटेल्स
KKR VS PBKS Live Streaming: ईडन गार्डन में कोलकाता और पंजाब के बीच रोमांचक हो सकता है मुकाबला, जानें कब और कहां देखें-Indianews
हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews
KKR VS PBKS Head-To-Head Record: अपने घर में पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने उतरेगी कोलकता, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
संदेशखाली मामले में CBI का कई ठिकानों पर रेड, छापेमारी के दौरान हथियार बरामद
Salman Khan फायरिंग केस में आया अपडेट, गिरफ्तार हुए हथियार सप्लायर को 30 अप्रैल तक हिरासत में भेजा -Indianews
ADVERTISEMENT