होम / Ranveer Singh Play NBA All Star: मशीन गन केली के साथ बास्केटबॉल खेलना 'एक सपना' जैसा है ,देखे तस्वीरें और वीडियो

Ranveer Singh Play NBA All Star: मशीन गन केली के साथ बास्केटबॉल खेलना 'एक सपना' जैसा है ,देखे तस्वीरें और वीडियो

Sachin • LAST UPDATED : February 19, 2022, 11:43 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ranveer Singh Play NBA All Star कुछ समय पहले, रणवीर सिंह ने अपने फैंस को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम के लाइव सत्र में बताया था कि वह और उनके दोस्त मशीन गन केली, मैट जेम्स, जिमी एलन और अन्य जैसे बड़े नामों के साथ एनबीए ऑल-स्टार गेम खेलने के लिए क्लीवलैंड जा रहे हैं। और अब, एक ऑल-स्टार इवेंट का हिस्सा बन गए है और रणवीर का ये ‘सपना’ सच हो गया है। क्लीवलैंड में खेल आयोजन में सभी अंतरराष्ट्रीय सितारों के शामिल होने वाले रणवीर सिंह की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं और वायरल हो रही हैं।

Ranveer Singh Play NBA All StarRanveer Singh Play NBA All Star

रणवीर सिंह और फैशन के प्रति उनके प्यार को जानने के बाद, प्रशंसकों को उम्मीद थी कि वह खेल से पहले अपने ए-गेम को रेड कार्पेट पर लाएंगे। Ranveer Singh Play NBA All Star खैर, निश्चित रूप से हैंडसम स्टार ने निराश नहीं किया क्योंकि वह खेल से पहले एक शांत रूप में नजर आये। इन फोटोज में रणवीर पीले रंग की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ओवरसाइज एलवी जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को अपने कूल सनग्लासेस, एक सोने की चेन, आकर्षक हरे जूते और अपने बास्केटबॉल गेम गियर के लिए एक एलवी डफल बैग के साथ एक्सेसराइज़ किया।

बाद में, मशीन गन केली के साथ कोर्ट पर गेम से पहले रणवीर का वॉर्मअप का एक वीडियो एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। Ranveer Singh Play NBA All Star एनबीए ऑल-स्टार गेम में अपने सपने को पूरा करने के लिए रणवीर पूरी तरह से उत्साहित दिखे। रणवीर ने अपने ऑल-स्टार गेम के बाद एक नोट भी लिखा और सभी के प्यार के लिए आभार व्यक्त किया।

Ranveer Singh Play NBA All Star

Ranveer Singh Play NBA All Star Ranveer Singh Play NBA All Star Ranveer Singh Play NBA All Star

एक रोमांचक एनबीए ऑल-स्टार गेम के बाद रणवीर ने लिखा, “मुझे ऑल-स्टार गेम में सबसे अविश्वसनीय अनुभव था। लेकिन अब तक का मुख्य आकर्षण वह प्यार और ऊर्जा थी जो मेरे प्रशंसकों ने मुझे खेल में दी थी। मैं गहराई से छुआ और अभिभूत … सचमुच मुझे इसके अंत तक आँसू में लाया। मैं आप सभी के माध्यम से भगवान की कृपा महसूस करता हूं। यकीन नहीं है कि मैंने इस तरह के प्यार के लायक क्या किया है। लेकिन मैं कृतज्ञता से भर गया हूं। धन्यवाद आप सभी को मेरे हृदय की गहराइयों से।” (Ranveer Singh Play NBA All Star)

READ MORE : Disha Patani Lift 80 kg in GYM दिशा की शेयर की गई वीडियो पर टाइगर ने किया कमेंट

READ MORE : Hrithik Roshan Donate Blood: रेयर ब्लड ग्रुप होने कारण दान किया खून , जाने ह्रितिक का ब्लड ग्रुप क्या है

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vitrectomy: विट्रोक्टोमी क्या है, वह सर्जरी जो राघव चड्ढा ने कराई?
Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन का बयान, कहा- ज़ेनोफोबिया पहुंचा रहा भारत और चीन की आर्थिक वृद्धि को नुकसान-Indianews
लंदन में एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया संग वेकेशन एन्जॉय करती दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल -Indianews
Nearby Hill Station in Delhi: दिल्ली की गर्मी को अब कहें बाय-बाय, बैग पैक कर निकल जाएं पास के इन ठंडे हिल स्टेशनों पर 
Dubai Weather Forecast: भारी बारिश के कारण अबू धाबी के कई इलाके जलमग्न, दुबई हवाई अड्डों ने जारी की एडवाइजरी- indianews
US Presidential Election 2024: कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौकाने वाली भविष्यवाणी-Indianews
डांस दीवाने 4 के सेट पर Karan Kundrra-Arjun Bijlani ने बढ़ाया पारा, करी ये हरकत-Indianews
ADVERTISEMENT