होम / Salman Khan spends quality time with fans at the screening of Antim

Salman Khan spends quality time with fans at the screening of Antim

Mukta • LAST UPDATED : November 26, 2021, 12:12 pm IST

Salman Khan spends quality time with fans at the screening of Antim अब्दुल रशीद सलीम सलमान खान उर्फ सलमान खान हिन्दी फिल्मों के मशहूर अभिनेता तो हैं हीं, इसके साथ-साथ वे निमार्ता, टेलीविजन पर्सनालिटी और समाजसेवी भी हैं। लोग उन्हें प्यार से सल्लू भाई, भाईजान आदि नामों से पुकारते हौं उन्होंने अपने करियर में कई छोटी-बड़ी फिल्मों में काम किया और धीरे धीरे उनके प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती गई। उन्होंने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम स्थापित किया है और वे हिंदी सिनेमा के अग्रणी अभिनेताओं में से एक हैं।
सलमान खान ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत सहायक अभिनेता के तौर पर फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। मुख्य अभिनेता के तौर पर उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ थी जो कि सुपरहिट रही थी। उनकी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ ने सभी का दिल जीता तो वहीं फिल्म ‘तेरे नाम’ में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा हुई और अपने अभिनय से उन्होंने सभी को भावुक कर दिया।
सलमान खान ने हाल ही में अंतिम की स्क्रीनिंग में फैन्स के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। वह ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्ल्यू कलर की जींस में नजर आए। उन्होंने एक बुजुर्ग महिला से आर्शीवाद लिया। यहां देखें पूरा वीडियो :

 

Read More : Lemon Grass Is Beneficial For Health लेमन ग्रास है स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT