होम / अस्पताल में भर्ती Sapna Choudhary की अब हो गई ऐसी हालत, Video देख परेशान हो जाएंगे फैंस

अस्पताल में भर्ती Sapna Choudhary की अब हो गई ऐसी हालत, Video देख परेशान हो जाएंगे फैंस

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 15, 2022, 9:46 pm IST

Sapna Choudhary Admitted In Hospital

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तबीयत अचानक इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि वो अस्पताल में भर्ती हो गई थीं। सपना की हालत कितनी ज्यादा खराब है इसका सबूत एक वीडियो है जो सपना चौधरी ने खुद शेयर किया है। सपना को वीडियो में लड़खड़ाता देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

Sapna Choudhary Admitted In Hospital
Sapna Choudhary Admitted In Hospital

सहारा लेकर चलते हुए दिखीं सपना चौधरी : इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अस्पताल के कपड़ों में हैं और किसी लड़की का सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सपना की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि उन्हें चलने फिरने के लिए किसी के सहारे की जरूरत पड़ गई। इस वीडियो में सपना अस्पताल के अंदर चलने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं।

Also Read: Rula Deti Hai Song Released करण कुंद्रा ने फैंस के साथ शेयर किया गाना, कही दिल की बात

वीडियो शेयर कर कही ये बात : अस्पताल के इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- ‘अब मैं बिल्कुल ठीक हूं , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद। जल्दी मिलते है स्टेज पर।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को देखे के बाद फैंस परेशान हो गए हैं। वो लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता भी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘क्या आप ठीक है?’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘क्या हुआ आपको।’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘क्या हुआ सपना जी आपको।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘भगवान राम जी आपको जल्दी स्वस्थ करें।

Also Read: Heropanti 2 तारा सुतारिया ने फिल्म की डबिंग शुरू की, शेयर की फोटो

6 दिन पहले सोशल मीडिया को कहा था अलविदा

Sapna Choudhary Admitted In Hospital
Sapna Choudhary Admitted In Hospital

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीब 6 दिन पहल एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में सपना चौधरी ने लिखा था- ‘राम राम। तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी माफ करना जल्दी मिलेंगे। इस पोस्ट के साथ सपना ने दुखी होने वाला इमोजी भी शेयर किया था।

Also Read: Bhojpuri Holi Song Rang Marchai Lekha Lage रितेश पांडे और डिंपल सिंह का सॉन्ग मचा रहा धमाल

Also Read:Disha Patani से इस शख्स ने की बेहद बोल्ड डिमांड, एक्ट्रेस ने दिया जवाब तो उड़े होश!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT