होम / Sapna Choudhary's New Song Released, बनके चले मोरनी में देखें दिलकश अंदाज

Sapna Choudhary's New Song Released, बनके चले मोरनी में देखें दिलकश अंदाज

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 1, 2021, 8:59 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Sapna Choudhary’s New Song : बेबाक अंदाज के लिए मशहूर सपना चौधरी हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। बिग बॉस में शामिल होने के बाद से ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। अब केवल हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में उनके दीवाने हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो, गाने और फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं। (Banke Chale Morni)

सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग ‘Banke Chale Morni‘ रिलीज हो गया है। ये गाना रिलीज होने के साथ ही काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना चौधरी का डांस और उनका अंदाज काफी दिलकश नजर आ रहा है। गाने में सपना चौधरी के साथ यशपाल बजाना नजर आ रहे हैं। इस गाने को गाया है मासूम शर्मा ने जबकि प्रिंस कंखेडा ने इसके बोल लिखे हैं।

सपना ने कुछ ही देर पहले अपने लेटेस्ट गाने की रिलीज को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। सपना ने इस पोस्ट में एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस पोस्ट में सपना ने अपने लेटेस्ट रिलीज हुए गाने ‘बनके चले मोरनी’ का प्रमोशन किया है। इस गाने में एक्ट्रेस लहंगा चोली पहने बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी के ‘गुर्शल,’ ‘घूम घाघरा,’ ‘फटफटिया और ‘बांगरो’ जैसे हरियाणवी सॉन्ग भी रिलीज के साथ वायरल हो चुके हैं। सपना चौधरी के कई गानों को 10 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

(Sapna Choudhary’s New Song)

Also Read : Ranju ki Betiyaan : जल्द ही 200 एपिसोड कम्प्लीट करने वाला है अयूब खान, दीपशिखा का यह शो

Connact Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT