होम / Sara Ali Khan Shared Photo With Grandmother Sharmila Tagore सारा ने लिखा, ….बहुत सारा प्यार बड़ी मां

Sara Ali Khan Shared Photo With Grandmother Sharmila Tagore सारा ने लिखा, ….बहुत सारा प्यार बड़ी मां

Prachi • LAST UPDATED : March 27, 2022, 5:11 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sara Ali Khan Shared Photo With Grandmother Sharmila Tagore: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी और बी टाउन एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने फिल्मों के अलावाअपनी एक्टिविटी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुडे अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

इसी बीच उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपनी दादी और 70 से 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Grandmother Sharmila Tagore) के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल इस तस्वीर को सारा ने अपने आधिकारिक इंसटाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। तस्वीर में एक्ट्रेस कोलाज के माध्य से दो फोटोज शेयर की है। पहली तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें वो अपनी दादी की गोद में बैठे पोज देते नजर आ रही हैं।

इस दौरान वो बेहद क्यूट दिख रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में सारा अली खान अपनी दादी के साथ मुस्कुराते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही वो फोटो में उन्हें गले लगाते हुई दिख रही हैं। इस अनमोल तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर सारा ने लिखा, मुझे संभालने से लेकर तुन्हें थामने तक, बहुत सारा प्यार बड़ी मां। बता दें, हाल ही में सारा ने लक्ष्मण उकेटर की अनटाइटल्ड फिल्म के इंदौर शेड्यूल की शूटिंग को खत्म किया है। इंदौर में शूटिंग के दौरान की उनकी और अभिनेता विक्की कौशल की कई तस्वीरें वायरल हुईं थीं।

वहीं, बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं।

Read More: Oscars 2022 Update News ऑस्कर में शामिल होने से पहले देनी होगी निगेटिव रिपोर्ट, कुछ घंटों में शुरू होगा इवेंट

Read More: Lakme Fashion Week 2022 जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर से लेकर न्यासा देवगन का दिखा गॉर्जियस लुक

Read More: Film Saaf एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी स्टारर सीरीज ‘साफ’ की शूटिंग हुई शुरु

Read More: Happy Birthday Ram Charan RRR को मिला प्यार देखकर राम चरण ने ट्वीट कर कहा, ‘इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट…’

Read More: Shah Rukh Khan Shares His Shirtless Photo कहा, पठान को कैसे रोकोगे…’

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT