होम / 'Happy Dussehra' विश कर Sara Ali Khan ने देसी लुक में किया मंत्रमुग्ध

'Happy Dussehra' विश कर Sara Ali Khan ने देसी लुक में किया मंत्रमुग्ध

Mukta • LAST UPDATED : October 15, 2021, 8:45 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
यह एक ‘हैप्पी दशहरा’ है क्योंकि सारा अली खान देसी लुक में मंत्रमुग्ध कर देती हैं, ‘सभी निराशाओं को दूर करने’ के लिए प्रार्थना करती हैं
अभिनेत्री सारा अली खान प्रत्येक त्योहार को उत्साह के साथ मनाती हैं और आज, जैसा कि दशहरा पूरे देश में मनाया जा रहा है, सिम्बा स्टार भी पीछे नहीं था। सारा त्योहार पर देवी दुर्गा की पूजा करने के लिए गई और वहीं फंस गई। सारा ने अपने सोशल मीडिया पर प्यारी सी तस्वीर अपने प्रशंसकों के लिए एक प्यारी सी शुभकामना के साथ साझा की।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “विजयदशमी पर सभी को शांति, तृप्ति, प्रचुरता और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं। यह दशहरा सभी निराशाओं, दुखों और कठिनाइयों को दूर करे और अच्छाई की जीत हो और सभी बुराईयों पर विजय प्राप्त करे।” फोटो में सारा को पिंक एथनिक आउटफिट में देखा जा सकता है। उसके बालों को खुला छोड़ दिया जाता है और एक तरफ रखा जाता है। सारा अपने आउटफिट के साथ मैचिंग चूड़ियों में भी नजर आ रही हैं। उनके आउटफिट के हल्के गुलाबी रंग के साथ जाने के लिए उनका मेकअप नैचुरल रखा गया था।

Happy Dussehra

इससे पहले भी, नवरात्रि के दौरान, सारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से सुंदर एथनिक लुक दिया और कई युवा लड़कियों को प्रेरित किया, जो उन्हें देखती हैं। सिम्बा स्टार निश्चित रूप से जानती है कि अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान कैसे खींचा जाए।

काम के मोर्चे पर, सारा अगली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में दिखाई देंगी। फिल्म की डबिंग चल रही है और सारा ने इसकी एक झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। बताया जा रहा है कि फिल्म में सारा डबल रोल में होंगी। फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और उनके द्वारा समर्थित है। इसके अलावा सारा विक्की कौशल के साथ द इम्मोर्टल अश्वत्थामा का भी हिस्सा थीं। हालांकि, कथित तौर पर फिल्म को बैकबर्नर पर रखा गया है।

Also Read : Healthy Eat This Recipe For Protein प्रोटीन के लिए खाएं ये रेसिपी 

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT