होम / शाहरुख खान की नई फिल्म जवान का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्टर का धांसू लुक देख आप भी रह जाएंगे हैरान

शाहरुख खान की नई फिल्म जवान का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्टर का धांसू लुक देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 3, 2022, 5:33 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News: 
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘पठान’ और ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि अब शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म के नाम का एलान कर दिया है, जिसके निर्देशक एटली कुमार हैं। इस फिल्म का नाम ‘जवान’ है। बता दें कि इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें शाहरुख खान का लुक दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है।

 king-khan
king-khan

‘जवान’ रिलीज डेट

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउश रेड चिलीज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘जवान’ का टीजर रिलीज किया गया है। 1 मिनट 30 सेकंड का टीजर काफी धांसू है। जिसमें शाहरुख खान पर हर किसी की नजरें अटक रही हैं। टीजर की शुरूआत शाहरुख खान से होती है।

जिसमें वह अपने चेहरे पर पट्टी बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस वजह से उनकी सिर्फ एक आंख ही दिखाई दे रही है। बता दें कि रेड चिलीज ने इस टीजर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जब शाहरुख खान और एटली कुमार साथ आएंगे, तब कुछ कमाल होगा। एक्शन और मनोरंजक ‘जवान’ के लिए तैयार हो जाए, जो 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

किंग खान की फिल्म हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी होगी रिलीज

शाहरुख खान की यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। शाहरुख खान ने भी इस फिल्म का टीजर शेयर किया है, जिस पर फैंस  लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में ‘सुपर एक्साइटेड’ लिखा है

तो कुछ लोग फायर का इमोटिकॉन शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की यह पहली ऐसी फिल्म है। जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही है, जिसे अभिनेता की पत्नी गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT