होम / Twitter CEO Parag Agarwal संग वायरल ट्वीट पर श्रेया घोषाल ने कहा, उस वक्त तो हम बच्चे थे

Twitter CEO Parag Agarwal संग वायरल ट्वीट पर श्रेया घोषाल ने कहा, उस वक्त तो हम बच्चे थे

Prachi • LAST UPDATED : December 1, 2021, 5:32 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Twitter CEO Parag Agarwal: ट्विटर ने जब से पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) को कंपनी का सीईओ घोषित किया है तबसे वे लगातार चर्चा में हैं। कभी अपनी सैलरी को लेकर तो कभी क्रिकेटर धोनी से प्रेम को लेकर। ट्विटर के सीईओ बनने के बाद पराग अग्रवाल से जुड़ी सभी जानकारियां एक एक कर सामने आ रही है। इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने पराग अग्रवाल और बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल (Singer Shreya Ghoshal) के बीच का कनेक्शन खोज (parag shreya connection) निकाला है।

पराग और श्रेया लंबे वक्त से एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फोलो कर रहे हैं और उनके बीच के चैट्स अब तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर कई अटकलबाजियां भी चल रही है। पराग अग्रवाल के साथ पुराने चैट्स वायरल (Viral Old Chats) होने पर अब सिंगर श्रेया घोषाल ने खुद ट्वीट किया और रिएक्शन दिया है। दरअसल, ट्विटर के नए सीईओ के रुप में पराग अग्रवाल के नाम की घोषणा होते ही भारत में लोग उनके ट्विटर हैंडल की पड़ताल करने लगे। इस दौरान यूजर्स को पराग अग्रवाल और सिंगर श्रेया घोषाल के बीच करीब 10 साल पुराने चैट मिले।

(Twitter CEO Parag Agarwal) श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल बचपन के दोस्त हैं

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों लंबे अर्से से एक दूसरे को जानते हैं। पराग और श्रेया के बीच कई ट्विट्स बेहद हंसी मजाक के अंदाज में किए गए हैं। एक ट्वीट में ट्विटर के सीईओ पराग ने श्रेया की डीपी की तारीफ की है। वहीं श्रेया घोषाल ने भी 2010 में फैन्स से रिक्वेस्ट की थी कि वे पराग को फॉलो करें। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल और ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल बचपन के दोस्त हैं।

खास बात ये है कि आज से 10 साल पहले खुद श्रेया को भी नहीं पता होगा कि उनका दोस्त ट्विटर का सीईओ बन जाएगा। सिंगर श्रेया घोषाल कई साल पहले ट्वीट करके अपनी दोस्ती के बारे में दुनिया को बता चुकी हैं। ट्विटर के सीईओ संग उनके पुराने ट्वीट्स अब खूब वायरल हो रहे हैं। ट्विटर के सीईओ बनने पर श्रेया ने अपने दोस्त पराग अग्रवाल को ट्विटर पर बधाई दी। मगर उसके बाद दोनों के बीच पुराने चैट वायरल होने लगे। कुछ लोग पराग द्वारा श्रेया को मैसेज करने को चीप हरकत बताने लगे तो कुछ उन्हें सिंगर का फैन बताने लगे।

लोगों द्वारा दोनों के रिश्ते पर मीम और अलग अलग रिएक्शन के बाद सिंगर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते पर सफाई दी है। श्रेया घोषाल ने ट्विटर पर लिखा कि ये सभी मैसेज 10 साल पुराने है जब ट्विटर सिर्फ लॉंच हुआ था। बॉलीवुड सिंगर ने कहा कि, “तब हम बच्चे थे! दोस्त एक दूसरे को ट्वीट नहीं कर सकते क्या? क्या टाइम पास चल रहा है।

Read More: People Choice Awards 2021 किम कार्दशियन को फैशन आइकन अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

Read More: ‘Attack’ के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT