होम / Smart Jodi Show पर टीवी हॉट कपल नील और ऐश्वर्या ने फैंस से किया अपना फ्यूचर हनीमून डेस्टिनेशन रिवील!

Smart Jodi Show पर टीवी हॉट कपल नील और ऐश्वर्या ने फैंस से किया अपना फ्यूचर हनीमून डेस्टिनेशन रिवील!

Prachi • LAST UPDATED : April 14, 2022, 2:23 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Smart Jodi Show: अपने बेहतरीन कंटेंट के लिए लोकप्रिय स्टार प्लस हमेशा से अपने बेहतरीन फिक्शन और नॉन- फिक्शन शोज के लिए चर्चित रहा है। ऐसे में हाल ही में लांच हुए ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है साथ ही दर्शकों को उनकी फेवरेट जोड़ी के निजी जीवन और उनके बांड से जुड़े कई अनसुके और अनदेखे किस्से भी पता चल रहे हैं जो दर्शकों के लिए बहुत इंट्रेस्टिंग है।

कुछ ऐसा ही ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)फेम अभिनेत्री ऐशवर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और अभिनेता नील भट्ट (Neil Bhatt) के साथ हुआ जब ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो के हनीमून स्पेशल एपिसोड में उनसे उनके हनीमून से जुड़े कुछ सवाल किए गए। आपको बता दें कि कुछ ही महीनों पहले शादी के बंधन में बंधा यह जोड़ा काम की कमिटमेंट्स के चलते अबतक हनीमून पर नहीं जा पाया है। ऐसे में जब इनसे इनके फ्यूचर हनीमून प्लान (Future Honeymoon Destination) को लेकर बात की गई तो नील भट्ट ने इससे जुड़ी कई खास बातें बताई।

Also Read: ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ फेम ऐश्वर्या और नील भट्ट की लिप लॉक फोटो हुई वायरल!

अभिनेता नील भट्ट अपनी पत्नी और पेशे से अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा के साथ अपने फ्यूचर हनीमून प्लान को लेकर बात करते हुए कहते हैं, “मैं और ऐश्वर्या दोनों जीवन में सब कुछ एक साथ करना चाहते हैं क्योंकि हम दोनों ने शादी से पहले अपना जीवन अपने पार्टनर के साथ विभिन्न गतिविधियों को पूरा करने के इंतजार में बिताया है। वैसे हम दोनों ने अभी तक बर्फ नहीं देखी है। हम हनीमून पर ऐसी जगह जाना पसंद करेंगे जहां बर्फ हो ताकि हम पहली बार एकसाथ इसे देख सकें।

वैसे तो बहुत सी जगहें हैं जहां हम जा सकते हैं, लेकिन एक जगह जहां हम दोनों जाना पसंद करेंगे वह है नॉर्वे। इसमें बर्फ और उत्तरी रोशनी है, जिसे हमने अभी तक नहीं देखा है जो एक बहुत ही दुर्लभ घटना है और सभी देशों में आसानी से उपलब्ध नहीं है। जैसा कि मैंने पहले भी बताया कि हम लगभग सब कुछ एक साथ करना चाहते हैं। जब हम नॉर्वे के बारे में रिसर्च कर रहे थे तो हमें उस जगह की कई सुंदर और खूबसूरत तस्वीरें मिलीं तो हम दोनों वहां की खूबसूरती को अपनी आंखों से देखना चाहते हैं। ऐसे में यह तो तय हो गया कि नील और ऐश्वर्या अपने टाइट शेड्यूल से समय निकालकर जल्द ही हनीमून जाना पसंद करेंगे और उनकी इस लिस्ट में नॉर्वे का नाम सबसे ऊपर है।

Read More: KRK Trolls Sidharth Malhotra Over Alia Bhatt Wedding केआरके बोले- धोबी का कुत्ता…

Read More: KGF Chapter 2 फैंस ने बताया ‘केजीएफ 2’ को ब्लॉकबस्टर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ यश बॉस!

Read More: Ranbir And Alia Wedding Live Update पंजाबी रीति रिवाज से आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया-रणबीर

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT