Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentSoha Ali Khan and husband Kunal ने आसमान में लालटेन छोड़ा ,पिता...

Soha Ali Khan and husband Kunal ने आसमान में लालटेन छोड़ा ,पिता मंसूर अली खान के जन्मदिन पर उन्हें याद किया

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Soha Ali Khan and husband Kunal पटौदी परिवार के मंसूर अली खान पटौदी को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हुए दस साल से अधिक समय हो गया है। महान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के परिवार में उनके तीन बच्चे सबा, सोहा और सैफ अली खान हैं जो उन्हें हमेशा अपनी प्रार्थनाओं में रखते हैं और उन्हें प्यार से याद करते हैं। इस 6 जनवरी को टाइगर पटौदी 81 साल के हो गए होंगे। उनकी बेटी सोहा अली खान ने अपने पिता का जन्मदिन शांतिपूर्ण और शांत तरीके से मनाया और इसे अपने इंस्टाग्राम परिवार के साथ साझा किया।

पटौदी परिवार शुरू से ही अपने पिता को प्यार करता था यही कारण है प्रत्येक साल की 6 जनवरी को अपने पिता की याद में कुछ न कुछ करते है। इस साल सोहा ने अपने पति कुणाल खेमू और इनाया के साथ लालटेन जलाने का एक प्यारा सा वीडियो साझा किया। जैसे ही कुणाल ने आकाश में लालटेन बुझाई, सोहा ने इनाया को गोद में लिए हुए, लालटेन और आकाश को उनके चेहरों पर मुस्कान के साथ देखा। क्लिप ने प्यार और शांति बिखेर दी।

Soha Ali Khan Reel on Instagram  ( Click here )

सोहा अली खान ने इस वीडियो को साँझा करते हुए भावुक कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे अब्बा हम उम्मीद करते हैं कि हमारा प्यार और प्रार्थना आप तक पहुंचे और आप हम पर नजर बनाए रखें, हमारी रक्षा करें और हमें आशीर्वाद दें।” हर साल, चाहे उनके अब्बा का जन्मदिन हो या पुण्यतिथि, ‘रंग दे बसंती’ की अभिनेत्री उन्हें एक खास तरीके से याद करती हैं। पिछले साल, उनकी 10 वीं पुण्यतिथि पर, उन्होंने एक तस्वीर लगाई जिसमें उन्होंने मंसूर की कई तस्वीरें जमा कीं और उन्हें फूलों और मोमबत्तियों से सजाया।

Soha Ali Khan and husband Kunal

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE