होम / सोनम कपूर ने किया बेबी बम्प फ्लॉन्ट

सोनम कपूर ने किया बेबी बम्प फ्लॉन्ट

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 4:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और पति आनंद आहूजा की तस्वीरें साँझा की थी, जब दोनों ने घोषणा की थी कि अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार है। सोमवार को फिर अभिनेत्री ने एक नई तस्वीर साँझा की जिसमें एक काले रंग की पोशाक में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नज़र आयी।

ड्रेसिंग रूम की तरह दिखने वाली मिरर सेल्फी लेते हुए सोनम ने अपने बेबी बंप को करीब से देखने के लिए अपने पेट को सहलाया। जैसे ही होने वाली माँ ने अपने गर्भवती पेट पर अपना हाथ रखा, उसने बिना आस्तीन की काली पोशाक और स्नीकर्स की एक जोड़ी से खुद को तैयार किया।

Sonam Kapoor

सोनम अक्सर अपने मेटरनिटी अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। काले रंग का फुल स्लीव बॉडीसूट पहने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने वाली अभिनेत्री ने अप्रैल में एक फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें अभिनेता को काले रंग का कफ्तान पहने देखा गया था।

इससे पहले मार्च में, मुंबई में अपने स्टोर के उद्घाटन पर अपने पति का समर्थन करते हुए, सोनम ने नीले रंग का ब्लेज़र सेट पहना था। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी शूट से पति आनंद के साथ पोज देते हुए तस्वीरें भी साझा कीं, जहां उन्होंने फ्लोरल ड्रेस पहनी थी।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था यात्रा को साँझा करती रहती है। हाल ही में एक वीडियो में सोनम अपनी मनपसंद मिठाई बनाती नजर आईं। अभिनेत्री पारिवारिक तस्वीरें भी साँझा करती रहती है। सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति आनंद के साथ एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, “मेरे प्यार के साथ फिर से,” जिसमें आनंद उनके माथे पर किस कर रहे थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी गानों से जीता करोड़ों लोगों का दिल, पंजाब विधानसभा चुनाव में आजमाया हाथ

ये भी पढ़ें : करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसेवाला, महंगी गाड़ियों का था शौक

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT