होम / Star Bharat Show Gud Se Meetha Ishq पंखुरी अवस्थी ने शो में काजू के किरदार के लिए ली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रेरणा!

Star Bharat Show Gud Se Meetha Ishq पंखुरी अवस्थी ने शो में काजू के किरदार के लिए ली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रेरणा!

Prachi • LAST UPDATED : April 7, 2022, 5:37 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Bharat Show Gud Se Meetha Ishq : स्टार भारत सबसे नई पेशकश ‘गुड़ से मीठा इश्क’ (Gud Se Meetha Ishq) शो के प्रोमो लांच से ही दर्शक इस शो को की कुछ अलग और हटकर प्रेम कहानी को देखने के लिए उत्साहित हैं और ऐसा हो भी क्यों न इसका टाइटल ट्रैक ‘इश्क बिना क्या जीना यारा’ दर्शकों को पहाड़ों की वादियों में गुम हो जाने को मजबूर कर देता है ! इतना ही नहीं इस शो में मुख्य किरदार निभा रही दर्शकों की पसंदीदा अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी (Actress Pankhuri Awasthi) इसमें एक टूरिस्ट गाइड के रूप में नजर आएंगी जो इस पुरुष प्रधान समाज में निहित रूढ़िवादी सोच को मात देंगी।

Star Bharat Gud Se Meetha Ishq
Actress Pankhuri Awasthi

पंखुड़ी अवस्थी ने इससे पहले भी ऐसे कई दमदार किरदार निभाए हैं और इस शो में पंखुरी ने काजू के किरदार के लिए बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Bollywood actress Aishwarya Rai Bachchan) के ‘ताल’ फिल्म के किरदार से प्रेरणा ली है, जिसे निभाते हुए वह बहुत उत्साहित हैं। अपने किरदार काजू के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जी के ‘ताल’ फिल्म के किरदार से प्रेरणा लेने वाली पंखुरी अवस्थी बताती हैं, “इस शो का टाइटल ट्रैक बहुत खूबसूरत है और साल 1999 में आई ‘ताल’ फिल्म अपने आप में बहुत बेहतरीन क्रिएशन रही है।

जब शो में इस गाने पर थिरकने की बात आती है तो सबसे पहले मेरे दिमाग में बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा ऐश्वर्या राय जी का ख्याल आता है। क्योंकि उनसे बेहतर इस गाने को कोई पिक्चराइज नहीं कर सकता था। खासकर तब जब ‘गुड़ से मीठा इश्क’ शो के फोटोशूट के दौरान मुझे ऐश्वर्या राय की फोटो दिखाई गई कि मुझे अपने पहाड़ी लुक में कैसे पोज करना है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि काजू के किरदार के लिए मैंने उनसे प्रेरणा ली है।

मुझे उम्मीद है कि मेरा किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आएगा और लोग हमेशा की तरह मेरे इस किरदार को भी अपना प्यार देंगे।”फिल्म फार्म इंडिया द्वारा निर्मित यह शो दर्शकों को जल्द ही एक नई प्रेम कहानी से रूबरू कराएगा। जहां अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी, एक पहाड़ी टूरिस्ट गाइड काजू की भूमिका में नजर आएगी, ईशान धवन फोटोग्राफर नील खुराना के रूप में और मीरा देवस्थले एक खास किरदार निभाएंगी जहाँ वे मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति के रूप में देखिए जाएंगी। अगर शो के अन्य कास्ट की बात की जाए तो इसकी शानदार लिस्ट में पीलू विद्यार्थी, विशाल चौधरी, आम्रपाली गुप्ता, अनन्या खरे का भी नाम शामिल है।

Read More: Happy Birthday Jeetendra एक्टर ने जिंदगी के 20 साल चॉल में गुजारे, ऐसे मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

Read More: Pushpa Star Allu Arjun Violate Traffic Rules ट्रैफिक पुलिस के सामने ‘झुक गया पुष्पा राज’, हैदराबाद में कटा चालान!

Read More : NTR Talks About His Character Bheem from RRR जूनियर एनटीआर के लिए भीम बनना आसान नहीं था, एक सीन के लिए 65 रातें जागे थे!

Read More: RRR Box Office Collection फिल्म 1000 करोड़ के करीब पहुंची, टीम ने मुंबई में की पार्टी

Read More: Oh My Ghost First Look हाथ में कटार पकड़े सनी लियोन का डेंजरस लुक आया सामने

Read More: Amazon Prime Video Movie Ending Things मार्वल के इस सुपरहीरो के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT