Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentAnupamaa शो को अलविदा कहेंगे Sudhanshu Pandey, इस वजह से लिया फैसला!

Anupamaa शो को अलविदा कहेंगे Sudhanshu Pandey, इस वजह से लिया फैसला!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa: टीवी के फेमस शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों हर बार एक नया ट्विस्ट सामने आ रहा है। अब इस शो से जुड़ी दिलचस्प खबर सामने आ रही है। दरअसल इस खबर के मुताबिक सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) यानी वनराज (Vanraj) जल्द ही शो से विदा लेने वाले (Leave the show) हैं। क्योंकि वह आने वाले दिनों में एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि सुधांशु पांडे बहुत जल्द एक वेब सीरीज में दिखने वाले हैं। ये सीरीज एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी। रिपोर्ट के अनुसार, इस वेब सीरीज में सुधांशु पांडे एक आर्कषक और युवा राजनेता का रोल निभाने वाले हैं।

(Anupamaa) अपनी वेबसीरीज को लेकर सुधांशु काफी एक्साइटेड हैं

सारी बातें सुनकर ऐसा लग रहा है कि वाकई सुधांशु पांडे इस रोल में परफेक्ट नजर आएंगे। वहीं अपनी इस वेबसीरीज को लेकर सुधांशु पांडे भी काफी एक्साइटेड हैं। इस सीरीज के बारे में बात करते हुए सुधांशु पांडे ने कहा कि ये प्रोजेक्ट सोशल एक्टिविस्ट सुनील सिहाग गोरा बना रहे हैं।

ये उनकी किताब डे टर्न्स डार्क पर आधारित होगी। हम लोग श्री गंगानगर और राजस्थान में शूटिंग करेंगे। मैं इस सीरीज में यंग पॉलिटिशियन का रोल निभा रहा हूं, जोकि करप्शन के खिलाफ है और अपने गांव के लोगों के लिए कुछ करना चाहता है। वहीं इस वेबसीरीज से सुधांशु के जुड़ने की खबर सामने आई है तब से ही उनके शो छोड़ने की बात भी सामने आ रही है।

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE