होम / Sunny Kaushal-Radhika Madan की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Sunny Kaushal-Radhika Madan की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Mukta • LAST UPDATED : September 13, 2021, 10:41 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
सनी कौशल, राधिका मदान की फिल्म ‘शिद्दत’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म 1 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का ट्रेलर देख फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। शिद्दत के ट्रेलर में सनी कौशल और राधिका मदान के बीच जबरदस्त पागलपन वाला प्यार देखने को मिल रहा है। दोनों की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है।
ट्रेलर देखने के बाद बताया जा रहा है कि यह फिल्म कार्तिका और जग्गी के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन परिस्थिति के आग उन्हे कई तरह के समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
ट्रेलर में राधिका मदान और सनी कौशल में भरपूर रोमांस देखा जा रहा है। इस फिल्म में राधिका मदान का नाम कार्तिका है, वहीं सनी कौशल का नाम जग्गी है। दोनों एक दूसरे से पैरिस में मिलते हैं। जहां दोनों में पहले दोस्ती होती है, बाद में प्यार हो जाता है।
कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब सनी यानि की जग्गी को पता चलता है कि राधिका की पहले ही सगाई हो चुकी है, ये बात से सनी काफी दुखी हो जाता है और फिर दोनों के रास्त के अलग हो जाते हैं। इस फिल्म में मोहित रैना और डियाना पैंटी के बीच भी रोमांस देखने को मिलेगा।
इस फिल्म को कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 1 अक्टूबर को फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार और मल्टीप्लेक्स में रिलीज की जाएगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews
ADVERTISEMENT