होम / Sushmita Sen And Her Ex Boy Friend Rohman Shawl Spotted At Her Home ब्रेकअप के बाद फैंस को दिखी नई उम्मीद

Sushmita Sen And Her Ex Boy Friend Rohman Shawl Spotted At Her Home ब्रेकअप के बाद फैंस को दिखी नई उम्मीद

Prachi • LAST UPDATED : January 29, 2022, 4:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Sushmita Sen And Her Ex Boy Friend Rohman Shawl Spotted At Her Home: बॉलीवुड गार्जियस और हॉट अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ऐसी हीरोइन हैं जिन्होंने बढ़ती उम्र में भी फिटनेस को कायम किया हुआ है। वहीं पूर्व मिस यूनिवर्स अभिनेत्री हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थी।
बता दें कि 2018 में सुष्मिता सेन को नोएडा के एक मॉडल रोहमन शॉल (Ex Boy Friend Rohman Shawl) से प्यार हो गया था, जो उनसे 15 साल छोटे थे।

Also Read: Sushmita Sen Breaks Silence On Breakup With Rohman Shawl बोली, दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी

दोनों करीब तीन साल तक रिलेशनशिप में थे। हालांकि, दिसंबर 2021 में सुष्मिता ने एक बयान जारी कर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन से ब्रेकअप की घोषणा की थी। लेकिन अब 28 जनवरी 2022 को सुष्मिता सेन और उनके पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल को उनके ब्रेकअप के एक महीने बाद पहली बार एक साथ देखा गया। सुष्मिता और रोहमन के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, वो अपने कॉमन फ्रेंड के साथ एक ही कार में एक साथ कहीं गए थे और बाद में अभिनेत्री के घर वापस आए।

(Sushmita Sen And Her Ex Boy Friend Rohman Shawl Spotted At Her Home) सुष्मिता की बेटियों के साथ रोहमन का लगाव बरकरार है

सूत्र ने आगे रोहमन के सुष्मिता की बेटियों, रेनी और अलीषा के साथ पिता के समान रिश्ते के बारे में भी बात की और कहा कि, अभिनेत्री को इससे कोई समस्या नहीं है। रोहमन उनके लिए लगभग एक पिता की तरह हैं और जब भी उन्हें उनकी आवश्यकता होगी, वह हमेशा उनके लिए रहेंगे। जाहिर है, सुष्मिता को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है और वे अपने बंधन से खुश हैं। सुष्मिता की बेटियों के साथ रोहमन का लगाव बरकरार है और कभी खत्म नहीं होगा। वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी।

उन्होंने कहा था कि मेरे लिए बंद होना एक बड़ी बात है। जब आप एक सार्वजनिक व्यक्ति होते हैं, तो आपके साथ जुड़ा व्यक्ति भी लोगों की नजर में होता है। इसलिए, यह उचित नहीं है कि, उसका जीवन या आपका जीवन हर किसी के साथ फंसने के लिए हो। उन्होंने साझा किया था, “दोनों लोगों के लिए क्लोज होना महत्वपूर्ण है, ताकि वे अपने जीवन में आगे बढ़ सकें और हां, दोस्ती हमेशा बनी रहती है। मेरी उम्र में, अगर मैं बैठकर भयानक चीजों के बारे में सोचना शुरू करती हूं, तो यह वास्तव में मेरा जीवन है, जिसे मैंने बर्बाद कर दिया। फिलहाल, रोहमन और सुष्मिता अपने जीवन में आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Read More: Akshay Kumar And Manushi Chhillar Prithviraj Gets Cleared By Censor Board जल्द होगा रिलीज डेट का ऐलान

Read More: Mouni Roy Pool Party Photos बोल्ड ड्रेस में दिखी नई नवेली दुल्हन मौनी

Read More: Akshay Kumar Starerr Bachchan Pandey का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ ‘धर्म के आधार पर वोट मांगने’ का मामला दर्ज-Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
ADVERTISEMENT