होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ बेटी के संगीत फंक्शन में जमकर नाचे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ बेटी के संगीत फंक्शन में जमकर नाचे

Prachi • LAST UPDATED : December 10, 2021, 3:40 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: टीवी का पापुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) काफी पॉपुलर है। इस शो से जुड़े किरदार भी दशर्कों के फेवरेट हैं। ऐसे में दर्शक अपने फेवरेट स्टार्स से जुड़ी हर डिटेल जानना चाहते हैं। तो हम आपके साथ एक गुडन्यूज शेयर करने जा रहे हैं। शो में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है।

बहुत जल्द उनकी बेटी (Dilip Joshi Daughter) नियती शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बेटी के संगीत फंक्शन में सबके चहेते दिलीप जोशी ने जमकर डांस किया। उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वे ढोल बजाते हुए डांस फ्लोर पर थिरकते दिख रहे हैं। संगीत फंक्शन में ब्लू कुर्ते में दिलीप जोशी हैंडसम लग रहे हैं। बेटी की शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आती हैं।

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) संगीत पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं

संगीत नाइट में गरबा और डांडिया की धूम थी। पार्टी में हैप्पी फादर की तरह दिलीप जोशी ने पूरे जोश में डांस किया। संगीत नाइट का ये वीडियो काफी जबरदस्त है जहां पर दिलीप जोशी ढोल की बीट पर डांस कर रहे हैं। उन्होंने डांस ही नहीं संगीत नाइट में गाना भी गाया। दिलीप जोशी का ये अंदाज फैंस को पहली बार देखने को मिल रहा है। दिलीप जोशी ने डांडिया भी खेला। बेटी के संगीत में उनका फुलआन स्वैग देखने को मिला। संगीत पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक वीडियो में दिलीप जोशी अपने घर में गृहशांति पूजा करते दिखे।

इसमें वे अपने परिवारवालों के साथ नजर आते हैं। बता दें कि दिलीप जोशी की बेटी नियती उनकी बड़ी बेटी है। नियती की शादी और रिसेप्शन मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में होगा। खबरों की मानें तो शादी में तारक मेहता की टीम भी नजर आ सकती है। फैंस को उम्मीद है कि इस शादी में दयाबेन (दिशा वकानी) भी नजर आए। लेकिन बुरी खबर ये है कि दिशा वकानी इस शादी को स्किप करेंगी। वो शादी के पहले दिलीप जोशी के परिवार से मिलने पहुंचेंगी।

Also Read: Rani Mukherjee Daughter Adira Birthday Party स्टारकिड्स ने पार्टी में जमकर धमाल मचाया

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT