होम / The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया शाहिद कपूर का मजाक कहा " बर्फ गलत जगह डाला "

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया शाहिद कपूर का मजाक कहा " बर्फ गलत जगह डाला "

Sachin • LAST UPDATED : December 25, 2021, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में हर वीकेंड पर सेलिब्रिटीज शो की शोभा बढ़ाते हैं। इस वीकेंड की लिस्ट में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी शामिल हैं। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी का प्रमोशन करते नजर आएंगे। लेकिन इस बार शो के कलाकार कॄष्णा अभिषेक ने शाहिद के साथ उनकी फिल्म कबीर सिंह को लेकर मजाक बनाया। जिससे दर्शक हसते हुए नजर आये। यह प्रोमो सब टीवी के सोशल मीडिया हैंडल पर साँझा किया गया।

जिन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह देखी है वो सभी जानते है कबीर सिंह में एक सीन है जहां शाहिद कपूर लड़कियों को अपने फ्लैट पर बुलाते हैं। आखिरकार, जब उसे सोने का कोई विकल्प नहीं मिलता है, तो वह अपनी पैंट में बर्फ के टुकड़ों से भरी एक मुट्ठी भर देता है। यह निश्चित रूप से कई दर्शकों के लिए एक चौंकाने वाला परिदृश्य निकला।

The Kapil Sharma Show

आने वाले द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में कृष्णा अभिषेक शाहिद कपूर के कबीर सिंह एक्ट को लेकर उन पर कटाक्ष करते नजर आएंगे। चैनल द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप बहुत अच्छे कलाकार है। एक चीज मैं आपको बताना चाहूंगा। ग्लास में बरफ डाला जाता है और ऐसे पिया जाता है। (The Kapil Sharma Show)

कीकू शारदा ने बीच-बचाव किया और बताया कि यह इतना बुनियादी कैसे था कि कृष्ण अभिषेक सुझाव दे रहे थे। इस पर, धर्मेंद्र का किरदार निभा रहे कृष्णा ने जवाब दिया, “तुने कबीर सिंह नहीं देखी क्या? बरफ गलत जग पे दाल रहे द वो (क्या आपने कबीर सिंह को नहीं देखा? वह गलत जगह बर्फ डाल रहे थे)”

The Kapil Sharma Show

ALSO READ :Nakuul Mehta को हुआ कोरोना ,इंस्टाग्राम पर दोस्तों ने दी Good Wishes

READ MORE :Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT