होम / Amazon Prime Video पर विकी कौशल स्टारर 'Sardar Udham' रिलीज होगी

Amazon Prime Video पर विकी कौशल स्टारर 'Sardar Udham' रिलीज होगी

Prachi • LAST UPDATED : September 24, 2021, 11:42 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Amazon Prime Video इस अक्टूबर अपने दर्शकों के लिए ‘Sardar Udham’ लेकर आ रहा है, जो एक असाधारण युवक की अनकही कहानी है। Vicky Kaushal अभिनीत सरदार उधम सिंह के रूप में, अमेजन ओरिजिनल मूवी शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित और रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित है। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस अक्टूबर में केवल अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म सरदार उधम देख सकते हैं। प्रतिशोध की एक दिल दहला देने वाली कहानी, सरदार उधम एक वीर व्यक्ति की यात्रा को प्रदर्शित करता है, जिसने यह सुनिश्चित किया कि दुनिया उन लोगों के जीवन को कभी न भूले, जो 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए थे।

Amazon Prime Video उधम सिंह की इस फिल्म को बनाना उत्साहजनक रहा

Amazon Prime Video के निर्देशक और कंटेंट प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि अमेजॅन प्राइम वीडियो पर हम जो भी कहानी पेश करते हैं, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि कहानी भावनाओं और गहराई से भरी हो, जो हर दर्शक के दिल में जगह बनाती है। Udham Singh की अनकही वीर कहानी को दुनिया को बताने की जरूरत है और हमें यकीन है कि हमारे दर्शक इस फिल्म से प्रेरित होंगे जो भारतीय इतिहास के सबसे महान शहीदों में से एक के जीवन का सम्मान करती है।

निर्माता रोनी लाहिरी ने कहा कि Udham Singh की देशभक्ति और अपनी मातृभूमि के लिए गहरे, निस्वार्थ प्रेम को प्रदर्शित करने और स्वीकार करने वाली इस फिल्म को बनाना उत्साहजनक रहा है। विकी ने उधम सिंह की असंख्य भावनाओं के वास्तविक सार को सामने लाने के लिए अथक प्रयास किया है। हम अमेजन प्राइम वीडियो के साथ अपने शानदार सहयोग को जारी रखते हुए खुश हैं और इस फिल्म को वैश्विक दर्शकों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं।

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT