होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अक्षु परेशान हो जाती है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अक्षु परेशान हो जाती है

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 3:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
एपिसोड की शुरुआत अक्षु से होती है जो कहती है कि हर कोई मेरा स्वागत करेगा। अभि कहता है कि मुझे ऐसा नहीं लगता। मंजिरी का कहना है कि हर कोई तैयार था और आपका इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब वे अस्पताल की आपात स्थिति के लिए निकल गए। अभि कहता है कि मैंने सुना है कि पास के पार्क के बच्चों को फूड प्वाइजनिंग है, लेकिन निष्ठा और पार्थ कहां हैं।

नील का कहना है कि वे भी गए थे। अभि प्रकाश के बारे में पूछता है। नील का कहना है कि बिजली चली गई, यह जल्द ही ठीक हो जाएगी। मंजरी कहती है कि मैं आरती करुँगी। अभि कहता है नहीं, बस मेरा तिलक करो, हमारी आरती होगी, लेकिन मुझे पहले कुछ ठीक करना होगा। अक्षु उदास रहती है। कैरव और आरोही अक्षु के गृह प्रवेश के बारे में बात करते हैं। वंश कहते हैं कि नील ने मुझे बताया कि अभि ने उसके लिए बहुत योजना बनाई। अभि अपने नौकरों को मशाल थामे रखता है।

अक्षु कलश को पैर मारती है और घर के अंदर आती है

मंजरी गृहप्रवेश करती है। हमारी बन्नो प्यारी … नाटक करती है … अक्षु कलश को पैर मारती है और घर के अंदर आती है। वह मंजरी को धन्यवाद देती है। वह पूछती है कि क्या हम यह रसम सबके साथ करें। मंजरी कहती है हाँ, धन्यवाद, अभि उसे कमरे में ले जाओ, वह थक गई होगी। नील का कहना है कि मां स्वागत पकवान तैयार करेगी। अभि कहता है कि मैं तुम्हें उठाकर ले जाना चाहता हूं, लेकिन तुम्हारा लहंगा बहुत भारी है।

अक्षु पूछती है कि क्या मैं तुम्हें उठाऊं। वो कहते हैं मैं हार्ट सर्जन हूं, लेकिन स्पाइन का, आपको कुछ हो गया तो मैं क्या करूंगा। वह कहती है कि हमें बात करने का समय नहीं मिला, हम बैठकर बात करेंगे। उसकी बातें याद आती हैं। वह उससे पूछती है कि वह क्या चाहता है। वह उसे धैर्य रखने के लिए कहता है, वह उसे बताएगा। वह उसे अपने साथ आने के लिए कहता है, वह उसे उठा लेगा। उसे एक संदेश मिलता है और कहता है कि मेरा मरीज गंभीर है। अक्षु ने उसे जाने के लिए कहा, उसने कहा कि डॉक्टर के लिए पहले मरीज आते हैं। वह उसे गले लगाता है और धन्यवाद देता है। वह छोड़ देता है।

अक्षु को कैरव का वीडियो कॉल आता है

वह अपना घूंघट हटा देती है। उसे कैरव का वीडियो कॉल आता है। वह जवाब देती है। कैरव पूछता है कि रसम रस्म नहीं हो रही है, कौन जीता। अक्षु का कहना है कि हर कोई अस्पताल में व्यस्त है। वे सब चिंता करते हैं। अक्षु कहती हैं चिंता मत करो, जब वे वापस आएंगे तो वे मेरा स्वागत करेंगे, मैं थक गयी हूं, मैं थोड़ा आराम करुँगी और फिर रस्म करुँगी, मैं आपको बाद में फोन करुँगी। वह कॉल खत्म करती है और रोती हुई बैठ जाती है। वह कहती है कि मुझे बुरा लग रहा है, मैं खुद को संभाल लूंगी, मैं वादा करती हूं। कैरव का कहना है कि वह परेशान है। मनीष कहते हैं कि एक व्यक्ति का जीवन वापस नहीं आता, अभि के बारे में भी सोचो।

अक्षु कहती है कि मुझे खुश होना चाहिए कि अभी किसी की जान बचाने गया

अक्षु कहती हैं कि यह छोटा था कि अभि चला गया, मुझे खुश होना चाहिए कि वह जान बचाने के लिए दौड़ा, हमें उस मरीज और उसके परिवार का आशीर्वाद मिलेगा, मैं अब एक डॉक्टर की पत्नी हूं। वह शांत हो जाती है। हर्ष ने आरोही को फोन किया और कहा कि रमानी के बेटे की हालत नाजुक है, तुरंत रिपोर्ट करें। आरोही कहती है कि मैं अब काम नहीं करती। वह कहता है कि आप इस पर काम कर रहे थे, जल्दी आ जाओ।

वह कहती है कि मुझे अभि को रिपोर्ट करना है। मनीष ने उसे ज्यादा सोचने के लिए नहीं कहा, सभी कमाते हैं लेकिन भाग्यशाली लोग अच्छे कर्म करते हैं, आपको जाना चाहिए। वह कहती है कि वह सही है, अभि का अध्याय खत्म हो गया है, मुझे अपने करियर और खुशी पर ध्यान देना चाहिए। अभि, अक्षु के बारे में सोचता है। अक्षु उसके बारे में सोचता है। वह अभि की शर्ट से बात करती है और मुस्कुराती है। वह एक प्यारा ब्रेसलेट देखती है और उसे पहन लेती है। वह कहती है कि यह वास्तव में सुंदर है, धन्यवाद।

आरोही अस्पताल आती है और हर्ष के शब्दों को याद करती है

आरोही अस्पताल आती है और हर्ष के शब्दों को याद करती है। अक्षु इंटरकॉम देखता है और कहता है कि क्या वे इंटरकॉम पर इस तरह बात करते हैं। वह चीजों की जांच करती है। अभि ओटी में व्यस्त है। उनका कहना है कि हमें मरीज को बचाना है, इससे ज्यादा छोटा कुछ नहीं है। मंजरी अक्षु को पानीपुरी पिलाती है। अक्षु कुछ काम माँगता है। उसे अभि का फोन आता है। मंजरी का कहना है कि हम जाएंगे और पुरी लेंगे। नील उसके साथ जाता है। अक्षू अभि से पूछता है कि क्या तुम ठीक हो।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  अभिषेक मलिक Muskuraane Ki Vajah Tum Ho में आने के लिए तैयार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Andhra Pradesh: ‘चंद्रबाबू नायडू-पवन कल्याण घोषणापत्र पर पीएम मोदी क्यों नहीं?’ जगन रेड्डी ने कसा तंज -India News
Vote Jihad Remark Row: सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर मंडराया संकट, वोट जिहाद विवाद को लेकर मामला दर्ज -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘जब तक मैं जिंदा हूं मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं’, पीएम मोदी का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
ADVERTISEMENT