होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को अलविदा कहते समय सबको रुला गईं Shivangi Joshi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को अलविदा कहते समय सबको रुला गईं Shivangi Joshi

Prachi • LAST UPDATED : October 27, 2021, 10:38 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: छोटे पर्दे का मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) अक्सर चर्चा में रहा है। शो को लोगों का खूब प्यार मिला है मगर अब सीरियल से कुछ अहम चेहरों की विदाई हो चुकी हैं। बीते 6 साल से नायरा और सीरत की भूमिका से लाखों दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अब ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को अलविदा कह दिया है।

सोशल मीडिया पर अब कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें शिवांगी की विदाई को कैद किया गया है। दरअसल शो के मेकर राजन शाही (Rajan Shahi) ने कुछ फोटोज साझा की हैं और यह तस्वीरें उस वक़्त की है जब शिवांगी का इस सेट और इस सीरियल से रिश्ता टूट रहा था।

(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इमोशनल हुई शिवांगी

शो के सभी कलाकार इस मौके पर काफी इमोशनल हो गए और साथ मेकर और शिवांगी की आंखें भी नम दिखाई पड़ रही हैं। शिवांगी जोशी अपने काम के आखिरी दिन काफी इमोशनल हो गईं। टीम ने उन्हें विदा करते हुए केक कटिंग सेरेमनी रखी। इस दौरान शो प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) भी क्रू के आगे अपने आंसू नहीं रोक पाए और रोने लगे।

इसके साथ ही उन्होंने काफी लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट भी लिखा है और अपने एहसास को जाहिर किया है। बता दें कि अब टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक नया मोड़ आएगा। शो अब कार्तिक-सीरत की कहानी से बाहर निकलकर एक नए पड़ाव पर पहुंचेगा। कहानी एक लीप के साथ कई साल आगे बढ़ चुकी है। ऐसे में अब नई पीढ़ी के साथ शो की नई शुरूआत होने जा रही है।

Read More: Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड Arslan Goni संग मनाया बर्थडे

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT