होम / अक्षु को याद आती है अभि की बातें Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update

अक्षु को याद आती है अभि की बातें Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update

Mukta • LAST UPDATED : April 20, 2022, 11:53 am IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
एपिसोड की शुरुआत अक्षु के घर आने और आरोही को मेहंदी पीसते हुए देखने से होती है। कैरव और वंश भी उसकी मदद करते हैं। वंश कहते हैं कि अक्षु अब हमारी बहन है, और हमें नेक नहीं चाहिए। अक्षु को अभि की बातें याद आती हैं। सुवर्णा को मंजरी का फोन आता है। मंजरी का कहना है कि हमें शादी के लिए बुकिंग रद्द करनी होगी। हर कोई चौंक जाता है। दादी पूछती हैं क्यों, क्या हुआ।

मंजरी कहती है कि अक्षू डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती था, हमें जयपुर में जगह मिल गई, अभि ने इसके बारे में सोचा, अक्षु ने एक बार अभि को यह बताया था कि वह एक फेयरी टेल डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती है। अभि आता है और मंजरी को देखता है। कैरव का कहना है कि अक्षु आ गयी है। मंजरी अभि को आने के लिए कहती है। अभि दूर हो जाता है। दादी अभि और अक्षु को आशीर्वाद देती है।

अभि का फोन आता है। वह कहता है कि मुझे इमरजेंसी के लिए अस्पताल जाना है। अभि चला जाता है। वह ओटी में व्यस्त हो जाता है। अक्षु को अभि की बातें याद आती हैं। आरोही पूछती है कि तुम मूर्ति की तरह क्यों बैठी हो, मैं कोल्ड कॉफी बनाने जा रही हूँ, अगर तुम चाहो तो नीचे आओ। अक्षु सोचती है कि मैं आपको कैसे बताऊं कि अभि ने क्या कहा। वह अपनी मेहंदी फंक्शन ड्रेस देखती हैं।

अभि अभी ओटी में है। डॉक्टर का कहना है कि मरीज चिंता में है। अभि कहता है कि यह अच्छा नहीं है। वह अक्षु को गाते हुए सुनता है और उसे ओटी के बाहर देखता है। डॉक्टर का कहना है कि मैंने उसे बुलाया है। अभि अक्षु और उसके पल को याद करता है। उधर अक्षु रोने लगती है। सुवर्णा का कहना है कि मेहंदी के लिए मुहूर्त 12 बजे का है, अक्षु भाग्यशाली है कि उसे अभि मिल गया, रोहन ने उसे इलाज के लिए बुलाया था, वह अब तक वापस नहीं आया। दादी का कहना है कि अब देर हो चुकी है।

मनीष कहते हैं चिंता मत करो, अभि उसके साथ है। सुवर्णा हाँ कहती है। मनीष का कहना है कि वे हमेशा साथ रहेंगे। आरोही मुस्कुराई। अक्षु का कहना है कि ऑपरेशन चल रहा है, पता नहीं अभि कब वापस आएगा। अभि डॉक्टर से अगले केस के लिए ओटी तैयार करने के लिए कहता है। अक्षु कहती है कि तुम मुझसे बात नहीं करना चाहते, ठीक है, लेकिन मैं तुम्हारा इंतजार करना बंद नहीं करुँगी।

हर कोई मेहंदी के लिए तैयार हो जाता है

हर कोई मेहंदी के लिए तैयार हो जाता है। कैरव पूछता है कि क्या सभी को नक्श का फेव डांस याद है। ये सभी नागिन गाने पर डांस करते हैं। दादी और सुवर्णा उन्हें रोकते हैं। मनीष कहते हैं कि हमें नाचना है, आनंद लें, फिर हम काम करेंगे। आशु तैयार हो जाता है। अभि अभी भी अस्पताल में है। स्टाफ उसे देखता है और उसके मेहंदी फंक्शन के बारे में बात करता है। डॉक्टर का कहना है कि अभि ने छुट्टी नहीं ली, वह काम और व्यायाम करने से नहीं चूकता। अभि को अक्षु की बातें याद आती हैं। आशु तैयार है।

मंजरी और सब भी तैयार हैं। पार्थ कहते हैं कि शेफाली घर पर हैं, लेकिन हमारे साथ नहीं। मंजरी कहती है कि वह काम कर रही है, तुम्हारे मम्मी, पापा और चाचा भी सम्मेलन में व्यस्त हैं, अभि के आने पर हम चले जाएंगे। नील का कहना है कि वह बैक टू बैक सर्जरी में व्यस्त हैं। मंजरी कहती है कि मैं उससे पूछूंगा कि वह कब आएगा, काश अक्षु और अभि एक-दूसरे को समझते, मुझे लगता है कि अक्षू तैयार हो गयी। अक्षु सभी को नाचते हुए देखती है।

अक्षु बिड़ला परिवार के सदस्यों को आते देखती है

अक्षु बिड़ला परिवार के सदस्यों को आते देखती है। नील का कहना है कि व्यस्त बिड़ला बाद में आएंगे। दादी और सुवर्णा अभि और मंजरी के बारे में पूछते हैं। पार्थ का कहना है कि मंजरी उसे मिल जाएगी। सुवर्णा उन्हें अंदर आने के लिए कहती है। अक्षु कहती है कि अभि ने माँ को सब कुछ बता दिया होगा, वह सब कुछ संभाल लेगी, या शायद उसने उसे नहीं बताया। मंजरी पूछती है कि क्या यह सच है।

अभि कहता है हाँ, मुझे यह कल संगीत के दौरान पता चला, उसने आरोही को बचाने के लिए सच छुपाया था, वह जानती थी कि मैं आरोही को छोड़कर उसे सजा नहीं दिलाऊँगा, मैं तनाव में था लेकिन उसने कुछ नहीं कहा, वह बचा रही थी उसकी स्वार्थी बहन, जो कभी अक्षु की खुशी नहीं देखती, अक्षु ने उसे बचाने के लिए सब कुछ जोखिम में डाल दिया था, उसने नहीं सोचा था कि हमें कैसा लगेगा, आप मेरी सगाई में शामिल नहीं हो सके, आरोही हमेशा गलतियाँ करती है और अक्षु को कवर करने के लिए कहती है, क्या मैं गलत हूँ । मंजरी कहती है नहीं, तुम गलत नहीं हो, तुम्हें गुस्सा होना चाहिए। आरोही अक्षु को आने के लिए कहती है। वह कहती है कि तुमने अलग-अलग सैंडल पहने हैं, तुम्हारा ध्यान कहाँ है, मुझे डर है, तुम्हें क्या हुआ।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Read Also : अर्पिता ने आर्यन और इमली के लिए एक डेट प्लान की Imlie Serial Update

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT