होम / Zee5 Web Series Never Kiss Your Best Friend Season 2 Zee5 पर 29 अप्रैल को प्रीमियर किया जाएगा

Zee5 Web Series Never Kiss Your Best Friend Season 2 Zee5 पर 29 अप्रैल को प्रीमियर किया जाएगा

Prachi • LAST UPDATED : April 13, 2022, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Zee5 Web Series Never Kiss Your Best Friend Season 2: ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5 Web Series) पर जल्द ही वेब सीरीज ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ (Never Kiss Your Best Friend Season 2) का दूसरा पार्ट स्ट्रीम होगा। बता दें कि इस वेब सीरीज का ट्रेलर 11 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। वहीं बता दें कि ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। इस सीरीज के सीजन 2 में लीड एक्टर्स नकुल मेहता और अन्या सिंह को लंबे ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखाया जाएगा।

इसके साथ ही दोनों के लाइफ में नए शख्स की एंट्री भी होगी। जहां अन्या सिंह करण वाही के करीब जाती दिखेंगी तो वहीं नकुल मेहता सारा जेन डियास के प्यार में डूबते नजर आएंगे। सारा जेन डियास और करण वाही सीरीज में नए कैरेक्टर के रूप में एंट्री करेंगे। जो फैन्स की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा रहा है।  सीरीज का पहला सीजन जनवरी 2020 में रिलीज हुआ था और आते ही छा गया था। जो दो सबसे अच्छे दोस्तों के एक दूसरे के प्रति स्ट्रगलिंग और कॉम्प्लिकेटेड फीलिंग्स के इर्द-गिर्द घूमती कहानी थी।

ऐसे में इसके प्रीमियर के बाद से ही फैन्स इस लोकप्रिय सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे और फाइनली अब जाकर उनका यह इंतजार खत्म हो गया है, सीजन 2 को 29 अप्रैल Zee5 पर प्रीमियर किया जाएगा। इस सीरीज को लेकर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने कहा, “अपने दर्शकों के लिए नेवर किस योर बेस्ट फे्रंड का नया सीजन लाने में बहुत अच्छा लग रहा है। एक ऐसा समय जब ओटीटी पर अधिकांश शो थ्रिलर और ड्रामा हैं, वहा जिंदगी से जुड़े दोस्ती और प्यार के बारे में यह शो कुछ ऐसा है जिसक लिए मैं व्यक्तिगत रूप से भी तत्पर हूं। बता दें कि इस सीरीज को हर्ष देहिया डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका निर्माण 11:11 प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। सीरीज में सपना पब्बी, जावेद जाफ्री, निकी वालिया, दीप्ति भटनागर सहायक भूमिकाओं में हैं।

Read More: पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने प्रिया बेनीवाल संग की सगाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

Read More: अजय देवगन स्टारर सिंघम 3 फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु होगी

Read More: नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Read More: शादी की तैयारियों के चलते रणबीर कपूर के घर के बाहर सिक्योरिटी हुई टाइट, वेंडिग फोटोज और वीडियो नहीं हो पाएगी लीक!

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT