होम / देश के लोगों ने दिल खोलकर किया नए साल का स्वागत, वायरल तस्वीर

देश के लोगों ने दिल खोलकर किया नए साल का स्वागत, वायरल तस्वीर

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : January 1, 2023, 5:34 pm IST

INDIA NEWS (DELHI):नए साल की शुरुआत हो चुकी है। भारत के बड़े शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कलकत्ता समेत तमाम शहरों में जश्न का माहौल चल रहा है और लोग नए साल का जश्न बहुत धूमधाम से मना रहे हैं।

इस बीच पर्यटक देश के विभिन – विभिन हिस्सों में जा कर नए साल का जश्न मना रहे है। साथ ही साथ दुनिया के सभी देश के लोग अपने -अपने तरीके से से जश्न मानते हुए इसकी खुमारी में डूबते जाते हैं।

पूरी मुंबई डूबी नए साल के जश्न में

न्यू ईयर 2023 मनाने के लिए मुंबई सभी पर्यटक स्थानो पर उमड़ी भीड़। मनाली में भी उमड़ी भारी भीड़ ,नए साल 2023 के स्वागत के लिए हिमाचल प्रदेश के मनाली में उमड़ी भारी भीड़। लोगों ने पटाखे जलाकर खूब धूमधाम से नए साल का जश्न मनाया।

दिल्ली के अलग अलग जगहों पर भरी भीड़ जश्न में डूबे लोग ,दिल्ली के कनॉट प्लेस में लोगों नए साल का जश्न मना रहे है। बड़ी संख्या में लोग कनॉट प्लेस पर नए साल की जश्न मना रहे है। मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में नववर्ष के दिन भस्म आरती की गई। नववर्ष के दिन महाकालेश्वर मंदिर में भी लोगो ने किया दर्शन।

देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी दी बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने नए साल की शुभकामनाएं दी और ट्वीट किया की 2023 शानदार हो, नया साल आशाओं, खुशियों और ढेर सारी सफलताओं से भरा हो। साथ ही उन्होंने सभी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT