होम / Bilaspur News: बिलासपुर दौरे पर डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री, सुनी जनता की परेशानी

Bilaspur News: बिलासपुर दौरे पर डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री, सुनी जनता की परेशानी

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 17, 2024, 1:46 pm IST

Bilaspur News

India News Himachal Pradesh (इंडिया न्यूज़), Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री सोमवार को बिलासपुर दौरे पर पहुंचे, जहां सर्किट हाउस में उन्हें पुलिस की टुकड़ी द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

वहीं, सर्किट हाउस में उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने अधिकारियों और कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। कांग्रेस प्रदेश महासचिव बंबर ठाकुर, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अंजना धीमान, उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक, एएसपी बिलासपुर शिव चौधरी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी इस बैठक में मौजूद रहे ।

जनता की समस्याएं भी सुनीं

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सर्किट हाउस में जनता की समस्याएं भी सुनीं, जिसमें मुख्य रूप से पेयजल और सिंचाई की समस्या सामने आई, जिसके समाधान के लिए मुकेश अग्निहोत्री ने जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को निर्देश भी दिए। उधर, उपमुख्यमंत्री के बिलासपुर दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेश महासचिव एवं पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर शहर के लिए 93 करोड़ के बजट से बनने वाली सीवरेज प्लांट योजना के शिलान्यास के साथ-साथ गोविंद सागर झील में जल साहसिक खेल गतिविधि के तहत शिकारा, क्रूज और स्पीड मोटरबोट गतिविधियां शुरू करने को लेकर सार्थक चर्चा हुई है और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू व उपमुख्यमंत्री को शीघ्र बिलासपुर आने का निमंत्रण दिया गया है ताकि बिलासपुर में दोनों योजनाएं शुरू की जा सकें और बिलासपुर में पर्यटन को बढ़ावा मिल सके।

Delhi New CM News: आतिशी को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनाने पर AAP की पहली प्रतिक्रिया

बंबर ठाकुर ने यह भी कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह और डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कांग्रेस के नेता और विधायक चिट्टा तस्करी के मामले में फंसे किसी भी व्यक्ति के पक्ष में उन्हें फोन नहीं करेंगे, जिसके लिए बंबर ठाकुर ने उनका आभार जताया है और बिलासपुर में चिट्टा तस्करों के खिलाफ उनके द्वारा निकाली गई रैली का सार्थक असर हुआ है। उधर, बंबर ठाकुर का कहना है कि उनकी लड़ाई केवल चिट्टा माफिया के खिलाफ ही नहीं बल्कि पत्रकारिता की आड़ में छिपे नेताओं, अफसरों और पत्रकारों के खिलाफ भी है जो चिट्टा तस्करों को संरक्षण देते हैं ताकि बिलासपुर में चिट्टे से होने वाली मौतों को कम किया जा सके और चिट्टा तस्करी में संलिप्त लोगों को सलाखों के पीछे डाला जा सके।

CG Bhilai Crime: सुनसान रास्ते पर प्रेमी जोड़े से लूट, बदमाशों ने की मारपीट और स्कूटी छीनकर फरार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT