होम / India News Manch Rakesh Tikait Statement इंडिया न्यूज के मंच से राकेश टिकैत बोले, राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं, मैं नहीं लडूंगा चुनाव

India News Manch Rakesh Tikait Statement इंडिया न्यूज के मंच से राकेश टिकैत बोले, राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं, मैं नहीं लडूंगा चुनाव

Harpreet Singh • LAST UPDATED : December 17, 2021, 10:55 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
India News Manch Rakesh Tikait Statement :
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान आंदोलन का मुख्य चेहरा रहे राकेश टिकैत इंडिया न्यूज के कार्यक्रम इंडिया न्यूज मंच पर पहुंचे। इस दौरान भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

Mahapanchayat In Shamli Training was the farmer's movement will work in future also

राजनीति में जाने का उनका कोई मकसद नहीं है। वह सारी उम्र किसानों की लड़ाई लड़ेंगे। किसानों की लड़ाई जारी रहेगी। सरकार ने जो आश्वासन दिए हैं, अभी उन पर निगाह टिकी हुई हैं। सरकार ने नीति और नीयत साफ नहीं रखी तो फिर आंदोलन होगा। किसान पीछे हटने वाले नहीं हैं।

तीनों कृषि कानून वापिस लेने पर दी किसानों को बधाई India News Manch Rakesh Tikait Statement

इंडिया न्यूज के मंच से बोलते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि तीनों कृषि कानूनों को वापिस लेना किसानों की बड़ी जीत है। कानूनों की वापसी के लिए सभी किसान बधााई के पात्र हैं।

Rakesh Tikait Statement

इसके साथ ही टिकैत ने कहा कि किसानों की एकजुटता के सामने केंद्र सरकार को झुकना पड़ा है। तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाना देश के किसान की जीत है। भाकियू की ओर से मुजफ्फरनगर के सिसौली में जीत का महोत्सव मनाया जा रहा है।

किसानों के विकास को लेकर हमारी सरकार गंभीर : राजकुमार चाहर

किसानों के विकास को लेकर हमारी सरकार गंभीर है और इसी वजह से प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, किसानों के लिए किसान क्रेडिट कार्ड और उत्तम बीज की उपलब्धता हमारी सरकार ने किया है किसानों की आय दोगुनी करने के लिए हमारा लक्ष्य निर्धारित है और उसे हम पूरा करके रहेंगे।

एमएससी को लेकर प्रधानमंत्री ने कमेटी का गठन कर दिया है किसानों की मांग को देखते हुए इस पर कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद फैसला लिया जाएगा। लेकिन जितना सम्मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों का किया है और उन को लाभान्वित करने के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है।

Read More : India News Manch Nitin Gadkari इंडिया न्यूज के मंच से नितिन गडकरी ने किया संबोधित

Read More : India News Manch PMKSY Scheme extended beyond 5 years प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना को पांच साल के आगे बढ़ाया : अनुराग ठाकुर

Read More : India News Manch Omicron Dose बूस्टर डोज पर निर्णय जल्द : राजीव चंद्रशेखर

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Ranbankure 50 साल पहले बांग्लादेश में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को धूल चटाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews
Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीज़न 3’ का रिलीज़ डेट आया सामने, जानें कब और कहां देख सकेंगे यह सीरीज-Indianews
Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान
Kim Jong Un Pleasure Squad: हर साल 25 वर्जिन लड़कियां चुनता हैं किम जोंग, करता है ये गंदा काम- Indianews
ADVERTISEMENT