होम / पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, बृजभूषण पर आरोप लगाते हुए कहा- तुरंत हों अरेस्ट

पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, बृजभूषण पर आरोप लगाते हुए कहा- तुरंत हों अरेस्ट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 27, 2023, 9:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Wrestlers Protest नई दिल्ली: पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर योग गुरु बाबा रामदेव ने आरोप लगाते हुए पहलवानों के धरना-प्रदर्शन का समर्थन किया है। बाबा रामदेव ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप हैं। तुरंत उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए।

“तुरंत गिरफ्तार करके जेल भेजना चाहिए”

बाबा रामदेव ने कहा, “देश के पहलवानों का जंतर मंतर पर बैठना और कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगना यह बहुत ही शर्मनाक बात है। ऐसे व्‍यक्तियों को तुरंत गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजना चाहिए।” उन्होंने न सिर्फ बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग की है। बल्कि बृजभूषण के बयानों को लेकर भी उन पर निशाना साधा है। बाबा रामदेव ने कहा, “वह रोज मुंह उठाकर बार-बार मां-बहन-बेटियों के लिए बकवास करता है। यह बहुत ही निंदनीय कुकृत्‍य और पाप है।”

खालिस्तान की तरफ बढ़ रहा पहलवानों का आंदोलन

बृजभूषण शरण सिंह खुद पर लगे आरोपों को लगातार नकारते चले आ रहे हैं। पहलवानों के आंदोलन पर उन्होंने हाल ही में गंभीर आरोप लगाए हैं। बृजभूषण ने कहा, “अब ये आंदोलन दिल्ली से चलकर पंजाब, खालिस्तान और कनाडा की ओर बढ़ रहा है। आंदोलन में पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए जा रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “बजरंग पुनिया सिर काटने की बात कर रहे हैं, यह अपनी नहीं किसी और की ही भाषा बोल रहे हैं।”

बाबा रामदेव का बयान शक्ति प्रदर्शन की निकाल सकता है हवा

बता दें कि WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह 5 जून को अयोध्या में संतों को इकट्ठा करके शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं। उन्होंने इस रैली में 11 लाख लोगों के शामिल होने की बात कही है। हालांकि, बाबा रामदेव का यह बयान बृजभूषण के संत समाज से समर्थन की उम्मीद कर शक्ति प्रदर्शन निकालने की हवा निकाल सकता है। इसके साथ ही 28 मई को पहलवान नई संसद के सामने महिला महापंचायत करेंगे। हालांकि, नए संसद के उद्घाटन में कोई भी खलल न पड़े, इसके लिए दिल्ली पुलिस ने पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं।

Also Read: सुबह 9:30 बजे से शुरू होगी नीति आयोग की मीटिंग, केजरीवाल-ममता समेत कई सीएम ने किया बहिष्कार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gandhinagar Lok Sabha Seat: गांधीनगर में कांग्रेस का वर्चस्व इतिहास या मिथक? जानें क्या कहता है इस बार का चुनावी समीकरण-Indianews
Arvind Kejriwal: नहीं कम हो रही सीएम केजरीवाल की मुश्किलें, ईडी कल करेगी चार्जशीट दाखिल
इरफान खान के बेटे Babil पर Ranveer Singh ने लुटाया प्यार, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल -Indianews
John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप! सालों बाद एक्टर ने खोला राज -Indianews
Maruti Suzuki: भारत में इतने कीमत पर लॉन्च हुई मारुति सुजुकी स्विफ्ट, जानें इसके फीचर्स और डिजाइन-Indianews
West Bengal: संदेशखाली की महिला ने लिया यू-टर्न, TMC कार्यकर्ताओं पर लगाए आरोप को लिया वापस-Indianews
महिला से इस वजह से माफ़ी मांगते दिखें Babil Khan, नेटिज़न्स ने तारीफों के बांधे पुल -Indianews
ADVERTISEMENT