होम / न शाहरुख न सलमान यह सुपरस्टार है भारत का सबसे महंगा एक्टर, एक फिल्म के लिए लेते है इतनी फीस

न शाहरुख न सलमान यह सुपरस्टार है भारत का सबसे महंगा एक्टर, एक फिल्म के लिए लेते है इतनी फीस

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 8, 2023, 6:18 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Rajinikanth charges the highest fees : बॉलीवुड को भारत की सबसे महंगी फिल्म इंडस्ट्री माना जाता है और इसका कारण अभिनेताओं की फीस और उनकी फिल्मों का बजट है। वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी एक फिल्म के लिए खूब फीस लेते हैं। अब एक्टर की फिल्म ‘डंकी’ 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें, सलमान खान की ‘टाइगर 3’ भी दिवाली वाले दिन यानी की 12 नवंबर को रिलीज होंगी, वहीं अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ अगले साल आएगी। इन तीन फिल्मों के क्रेज के बीच, दर्शकों को लोकेश कनगराज की अगली फिल्म ‘Thalaivar 171’ का बेसब्री से इंतजार कर रहें है, क्योंकि इसमें इंडिया के सबसे बड़े स्टार्स काम कर रहे हैं। ये सभी सुपरस्टार्स एक फिल्म के लिए मोटी फीस लेते हैं। लेकिन इनमें से भारत के सबसे महंगे एक्टर है रजनीकांत जो, एक फिल्म के लिए 250 करोड़ रुपये से भी ज्यादा चार्ज करते हैं।

250 करोड़ से भी ज्यादा चार्ज करते है रजनीकांत

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ‘Thalaivar 171’ का हिस्सा हैं। इस फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में है, खासतौर पर फिल्म के लिए रजनीकांत की फीस ने सबको हैरत में डाल दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर रजनीकांत ‘Thalaivar 171’ के लिए 260 से 280 करोड़ रुपये के बीच फीस लें रहे हैं। कहते हैं कि मेकर्स ने रजनीकांत को खास जगह के डिस्ट्रिब्यूशन राइट देने की पेशकश भी की थी, लेकिन सुपरस्टार ने ऑफर को माना कर दिया था।

फिल्म ‘जेलर’ रही हिट

रजनीकांत की पिछली फिल्म ‘जेलर’ साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मे से एक रही है, जो साल 2018 के बाद उनकी पहली सफल फिल्म है। अब इस बीच, रजनीकांत ‘Petta’, ‘Darbar’ और ‘Annaatthe’ फिल्मों में दिखे, जो बॉक्स ऑफिस पर ठीक ही रही थीं।

ये भी पढ़ें – Jennifer Aniston: अपने जीवन में सबसे ज्यादा संघर्ष कर रही जेनिफर एनिस्टन, मेथ्यू पेरी के मृत्यू के बाद हुआ कुछ ऐसा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: जेपी नड्डा ने इस मामले में ममता सरकार को घेरा, बंगाल में इतने सीटें जीतने का किया दावा-Indianews
Delhi Congress Chief Resigns: दिल्ली कांग्रेस प्रमुख का इस्तीफा, पार्टी महासचिव के हस्तक्षेप का दिया हवाला- indianews
भंसाली के ‘स्वभावहीन’ होने के दावों पर Richa Chadha का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews
Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews
Baghdad: सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की हुई हत्या, जानें पूरा मामला-Indianews
Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म पर बोले युवराज सिंह, टी20 विश्व कप को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT