होम / खेड़ा मामले पर शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा – ऐसा कोई कानून नहीं जिसमें आप PM पर चुटकुले नहीं कह सकते

खेड़ा मामले पर शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा – ऐसा कोई कानून नहीं जिसमें आप PM पर चुटकुले नहीं कह सकते

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : February 23, 2023, 11:17 pm IST

कांग्रेस के अधिवेशन से पहले पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया। इस गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस ने जमकर विरोध किया और तुरंत सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। ऐसे में कोर्ट से पवन खेड़ा को अंतरिम जमानत मिल गई। बता दें अब इस मामले पर कांग्रेस MP शशि थरूर का बड़ा बया सामने आया है। शशि थरूर ने पवन खेड़ा का बचाव और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि हमारे पास ऐसा कोई कानून नहीं जिसमें आप PM पर चुटकुले नहीं कह सकते हैं।

  • पवन खेड़ा मामले पर शशि थरूर का बड़ा बयान 
  • अडानी मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खेड़ा ने कही था ये बात

शशि थरूर ने कही ये बात

पवन खेड़ा मामले पर शशि थरूर ने कहा ” यह चौकाने वाला है, किसी को एक मजाक के लिए आप जेल में नहीं डाल सकते हैं। हमारे पास ऐसा कोई कानून नहीं जिसमें आप PM पर चुटकुले नहीं कह सकते हैं, ऐसे में असम पुलिस द्वारा यह करना अपमानजनक है। मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया करता हूं कि पवन जी को तुरंत बेल मिल गई।”

 

क्या है पूरा मामला?

पवन खेड़ा ने हाल ही में अडानी के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था, अगर अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी बना सकते हैं तो नरेंद्र ‘गौतम दास’ मोदी को क्या दिक्कत है? हालांकि बयान देने के बाद खेड़ा ने अपने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री का मिडिल नेम सही पुकारा है? खेड़ा ने इस पर कहा कि ‘नरेंद्र गौतम दास मोदी को क्या समस्या है?’ कांग्रेस नेता ने बाद में पूछा, ‘क्या यह गौतम दास या दामोदर दास है?’ इस दौरान पवन हंसते हैं और यह कहते हुए तंज करते हैं कि भले ही नाम दामोदर दास है, लेकिन उनके काम गौतम दास के समान हैं। बाद में एक ट्वीट में खेड़ा ने स्पष्ट किया कि वह वास्तव में प्रधानमंत्री के नाम को लेकर भ्रमित थे।

ये भी पढ़ें – अमृतपाल के समर्थकों ने पुलिस पर बोला हमला, बैरिकेड तोड़े, पुलिस वालों को पीटने का मामला आया सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT