होम / अतीक अहमद के पालतू कुत्ते 'ब्रूनो' की तड़प-तड़पकर मौत, बाकि के 4 कुत्तों की बिगड़ी भूख से हालत

अतीक अहमद के पालतू कुत्ते 'ब्रूनो' की तड़प-तड़पकर मौत, बाकि के 4 कुत्तों की बिगड़ी भूख से हालत

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 10, 2023, 11:51 pm IST

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया डॉन अतीक अहमद पर यूपी पुलिस का एक्शन जारी है। जिसके चलते अतीक के करीबियो ने भी उससे दूरी बना ली है। वहीं उसके पालतू कुत्तों के आस-पास भी कोई जाना नहीं चाहता है। यही वजह है कि अतीक अहमद के चकिया आवास पर रहने वाले विदेश नस्ल के 5 कुत्ते काफी दिनों से भूखे-प्यासे हैं। जिसके चलते एक कुत्ते की मौत हो गई है।

खबर के मुताबिक, अतीक अहमद के एक पालतू कुत्ते की भूख-प्यास के कारण तड़प तड़पकर मौत हो गई है। गुरुवार को ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग ब्रूनो की मौत हो गई है। वहीं अतीक के बाकि के चार कुत्तों की हालत बिगड गई है। मोहल्ले-पड़ोस के लोग भी पुलिस की कार्रवाई के डर से कुत्तों को खाना-पानी देने से डर रहे हैं। चकिया आवास पर अतीक अहमद के करीबी भी नहीं जाना चाहते हैं।

अतीक को पालतू कुत्तों का शौक

बता दें कि माफिया अतीक अहमद के विदेश नस्ल के कुत्तों का बेहद शौक था। एक बार अपने एक कुत्ते का परिचय अतीक ने तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से करवाया था। मुलायम सिंह ने अतीक़ के आवास पर कुत्तों से शेक हैंड किया था। जिसकी फोटोज भी सामने आई हैं। ये तस्वीर उस समय की है, जब अतीक ने अपनी बहन की शादी की थी। हालांकि वह कुत्ता अब इस दुनिया में नहीं है। मगर उसी नस्ल के कुत्ते अभी भी अतीक के पास हैं।

दाने-दाने को मोहताज अतीक के चहेते कुत्ते

पुलिस प्रशासन ने अतीक पर शिकंजा कसा तो उसके चहेते बेजुबान कुत्ते दाने-दाने को मोहताज हो गए हैं। उमेश हत्याकांड के बाद जब अतीक के घर को जमींदोज किया गया, तो उसके घरवालों ने रिश्तेदारों के यहां पर शरण ली लेकिन अतीक के चहेते कुत्तों को वो लोग वहीं छोड़ गए। अतीक को कुत्ते पालने का बेहद शौक था। अपने फालतू समय में कुत्तों के साथ ही बिताता था। माफिया ने पांच ग्रेट डेन कुत्ते पाले हुए थे। जिनकी देखभाल के लिए उसने कई आदमियों को रखा था।

कुत्तों के अलावा 6 घोडे भी हैं अतीक के पास

इन पालतु कुत्तों के अलावा अतीक अहमद के पास 6 घोड़े भी थे। जिसमें 3 काले और 3 लाल रंग के हैं। घर के जमींदोज होने के बाद तूफान सहित 4 घोड़ों को अतीक अहमद के पैतृक गांव केसरिया भेज दिया गया है। वहीं दो कुत्तों को मुबारकपुर में रहने वाले उसके करीबी के यहां भेज दिया गया।

आधा परिवार जेल में तो आधा है गायब 

उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक के परिवार की मुसीबतें और भी बढ़ गई हैं। उसका आधा परिवार पहले से ही जेल में है, वही इस हत्याकांड के बाद परिवार के बाकी सदस्य गायब हैं। उमेश हत्याकांड के पहले से ही वह साबरमती जेल में बंद हैं। वहीं उसका एक भाई अशरफ बरेली जेल में बंद है। वहीं उसके 5 बेटों में से एक बेटा उमर लखनऊ की जेल में बंद है। वहीं दूसरा बेटा अली अहमद नैनी जेल में बंद है। तीसरी बेटा उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार है। अतीक के दो नाबालिग बेटे एहजम अहमद और अबान अहमद दोनों गायब हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
ADVERTISEMENT