होम / Air India विमान में बदलाव, देखें तस्वीरें

Air India विमान में बदलाव, देखें तस्वीरें

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 7, 2023, 10:26 pm IST
India News (इंडिया न्यूज), Tata Group के हाथ में Air India की कमान फिर से आने के बाद से एयरलाइन में कई बदलाव हुए हैं। एयर इंडिया के सीईओ ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान आगे होने वाले बदलावों के संकेत भी दिए थे।अब एयर इंडिया के नए विमान की तस्वीर सामने आई है, जिसमें इसके रंग और लुक में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

एयरलाइन की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें नया लोगो भी नजर आ रहा है। दरअसल, Air India ने नए A350 विमान को समके सामने रखा है, जो इसकी रिब्रांडिंग की झलक दिखा रहा है।

नए लुक और लोगो के साथ आया ये नया एयरबस विमान

एयर इंडिया के नए विमान की फोटो में दिख रहा है कि इसे सुनहरे, गहरे लाल और बैंगनी कलर के लोगो के साथ पेश किया जा रहा है। एयरलाइन के विमान ए350 की तस्वारी फ्रांस के टूलूज़ शहर के पेंट शॉप की है, जहां पर ये खड़ा हुआ है। नए लुक और लोगो के साथ आया ये नया एयरबस विमान, दरअसल टाटा कंपनी के 400 मिलियन डॉलर की डील का हिस्सा है।

Air India के क्रू की ड्रेस में भी बदलाव

बता दें लोग और अन्य बदलावों के साथ ही Air India के क्रू की ड्रेस में भी बदलाव की तैयारी कर ली गई है।अभी तक एयर इंडिया में महिला क्रू-मेंबर्स साड़ी पहने हुए नजर आती हैं, लेकिन अब उनके लिए नई यूनिफार्म डिजाइन की जा रही है। इसके लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ साझेदारी की गई है। मनीष मल्होत्रा 10,000 से अधिक कर्मचारियों के लिए नई यूनिफॉर्म डिजाइन करेंगे।

यह भी पढ़ें-

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT