होम / Delhi Video: बिकनी पहनकर भीड़ से भरी DTC बस में घुसी महिला, फिर किए अश्लील इशारे- indianews

Delhi Video: बिकनी पहनकर भीड़ से भरी DTC बस में घुसी महिला, फिर किए अश्लील इशारे- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 18, 2024, 12:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Video: पहले मेट्रो फिर ट्रेन और अब बस। सोशल मीडिया पर थोड़े से LIKES के चक्कर में लोग कुछ भी कर रहे हैं। एक और नया वीडियो दिल्ली का वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने सारी हदें ही पार कर दी। भारत (और दुनिया भर) में सार्वजनिक परिवहन में अजीब हरकतें करते लोगों के वीडियो कोई नई बात नहीं है। हालांकि, कई बार लोग सचमुच हदें पार कर जाते हैं। डीटीसी दिल्ली की एक घटना में जो काफी चर्चा और बहस का विषय बनने वाली है।

बिकनी में तमाशा 

खबर के अनुसार एक महिला को बिकनी में सार्वजनिक बस में प्रवेश करते देखा गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल एक वीडियो में बिकनी में एक महिला को बस में घुसते हुए दिखाया गया है। जैसे ही महिला बस में प्रवेश करती है। उसका सामना एक महिला से होता है जो उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है। हालांकि, वीडियो में दिखाया गया है कि बिकनी पहने महिला दूसरी महिला से बहस करती है।

Google Layoffs: अनगिनत गूगल कर्मचारियों की जॉब खतरे में! कंपनी ने कहा बदलाव कठिन- indianews

अश्लील इशारे 

चौंकाने वाले वीडियो में दिख रहा है कि महिला बस में बैठे एक व्यक्ति की ओर अश्लील इशारा करती है। इससे पुरुष यात्री इतना परेशान हो जाता है कि वह तुरंत अपनी सीट से उठकर दूर चला जाता है। सिर्फ वह यात्री ही नहीं बल्कि बस में बैठे अन्य यात्री भी असमंजस में हैं कि आखिर महिला क्या कर रही थी. उसकी मौजूदगी से बस में अफरा-तफरी मच गई और लोग इस घटना से स्तब्ध रह गए।

हालांकि अधिकारियों ने स्पष्ट कारणों से महिला की पहचान छुपा ली थी, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर चर्चा और बहस छिड़ गई है। लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या भविष्य में ऐसी घटना को रोकने के लिए कोई प्राधिकरण है।

World Heritage Day: आज दुनियाभर में मन रहा विश्व विरासत दिवस, जानें इसका इतिहास और महत्व-Indianews

डीटीसी बसें 

दिल्ली के लोगों के लिए, दिल्ली मेट्रो के बाद डीटीसी बसें परिवहन का एक महत्वपूर्ण साधन हैं। इसके अलावा, दिल्ली की डीटीसी बसों में यात्रा महिलाओं के लिए मुफ्त है क्योंकि यह बड़ी संख्या में कॉलेज जाने वाले छात्रों और कामकाजी महिलाओं को सेवा प्रदान करती है। जैसा कि वीडियो से पता चलता है, ऐसी घटनाएं अन्य यात्रियों के लिए बेहद असुविधाजनक हो सकती हैं।

Car Insurance Policy: बाढ़ में हो जाए कार को नुकसान, तो क्या मिलेगा इंश्योरेंस; यहां जानें बीमा नियम-Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ‘जब तक मैं जिंदा हूं मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं’, पीएम मोदी का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज गणेश जी का मिलेगा आशिर्वाद, जानिए क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे-indianews
Lok Sabha Election: पहले चरण में 66.14%, दूसरे चरण में 66.71% वोटिंग, चुनाव आयोग ने फाइनल डेटा किया जारी- Indianews
ADVERTISEMENT