होम / Dutch Pedro Mota: नवाब हयात शरीफ ने चोर बाजार में डच व्लॉगर के साथ मारपीट की, वीडियो वायरल

Dutch Pedro Mota: नवाब हयात शरीफ ने चोर बाजार में डच व्लॉगर के साथ मारपीट की, वीडियो वायरल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 12, 2023, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dutch Pedro Mota, बेंगलुरु: शहर के चिकपेट में एक व्यापारी ने एक डच व्लॉगर के साथ मारपीट की। आरोपी एक दुकानदार है जिसने आक्रामक तरीके से YouTuber का हाथ खींच लिया और वहां से भगाने को कहा। व्लॉगर शहर के व्यस्त बाजार में एक वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहा था। बेंगलुरु के चोर बाजार (थीव्स मार्केट) में यूट्यूबर, पेड्रो मोटा के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसकी आलोचना हो रही है।

  • वीडियों वायरल हो रहा
  • पुलिस ने पकड़ लिया
  • पेड्रो के दो चैनल

मामले पर बेंगलुरु पुलिस ने कहा कि इस संबंध में कार्रवाई करते हुए संबंधित व्यक्ति को पकड़ लिया गया है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। विदेशी पर्यटकों के साथ ऐसा कोई दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पेड्रो के दो चैनल

पेड्रो के दो YouTube चैनल हैं। दो चैनलों को मिलाकर लगभग 1 लाख Subscribers है। उन्होंने अपने चैनल मैडली रोवर पर हमले के वीडियो और अपने अनुभव को साझा करते हुए वीडियो का शीर्षक “भारत के चोर बाजार में हमला” दिया। इस वीडियो को हजारों लोग अब तक देख चुके है।

विवरण में लिखा

उन्होंने वीडियो के Descripation ( विवरण) में लिखा कि भारत में यात्रा करने वाले विदेशी बैंगलोर में चोरों के बाजार का अनुभव कर सकते है, जिसे संडे मार्केट या चोर बाजार के रूप में भी जाना जाता है लेकिन क्षेत्र की खोज गलत चीज से शुरू हो गई क्योंकि गुस्से में एक आदमी ने मेरे हाथ को पकड़ा और मरोड़ कर मुझ पर हमला किया, मैं भागने की कोशिश कर रहा था।

शर्ट के लिए मोलभाव किया

उसने आगे लिखा, “फिर कुछ स्ट्रीट फूड खाने के बाद, महान स्थानीय भारतीय लोगों से मिला और एक नई बटन वाली शर्ट के लिए मोलभाव किया। फिर कुछ स्ट्रीट फूड खाने के बाद, महान स्थानीय भारतीय लोगों से मिला और एक नई बटन वाली शर्ट के लिए मोलभाव किया।”

कई शहरों में होती है घटना

यह पहली बार नहीं है जब भारत में सार्वजनिक रूप से विदेशी YouTubers/सोशल मीडिया प्रभावितों को परेशान किया गया है। इसी तरह की घटनाएं पहले महाराष्ट्र और राजस्थान में भी सामने आ चुकी हैं। दिल्ली में भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

यह भी पढे़-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT