होम / 'कांग्रेस को वोट देने से कोई फायदा नहीं' असम के सीएम हिमंत सरमा का कांग्रेस पर तंज

'कांग्रेस को वोट देने से कोई फायदा नहीं' असम के सीएम हिमंत सरमा का कांग्रेस पर तंज

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 19, 2024, 1:46 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Himanta Sarma: देश में इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर देश की राजनीति में गर्माहट है और जाहिर सी बात है कि, देश में चुनाव हो तो आरोप प्रत्यारोप की राजनीति को चरम पर होगी ही। इसी बात को मद्देनजर रखते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, सबसे पुरानी पार्टी के पक्ष में मतदान करने से कोई फायदा नहीं है क्योंकि जो भी जीतेगा वह अंततः भाजपा में शामिल हो जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि, करीमगंज जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए, जहां उन्होंने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की, सरमा ने कहा कि कोई भी उम्मीदवार कांग्रेस में नहीं रहना चाहता और न ही भाजपा में शामिल होना चाहता है।

ये भी पढ़े:-Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के आधिकारिक बयान में अरविंद केजरीवाल का नाम, AAP ने दिया…

अब कांग्रेस में कोई नहीं रहना चाहता-सरमा

इसके साथ ही सीएम हिंमत सरमा ने कहा कि, “सवाल ये है कि कांग्रेस का उम्मीदवार कांग्रेस में रहेगा या नहीं. अब कोई कांग्रेस में नहीं रहना चाहता, हर कोई बीजेपी में आना चाहता है. इस बार अगर मैं एक को छोड़कर बाकी सभी कांग्रेस उम्मीदवारों को बीजेपी में ला सकता हूं तो फिर क्या लाऊंगा” क्या कांग्रेस को वोट देने से फायदा होगा? यही श्रेय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरज हैं और हम चांद हैं। सरमा ने आगे कहा कि इस बार कांग्रेस के कार्यकर्ता, समर्थक, एआईयूडीएफ और अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी पीएम नरेंद्र मोदी को अपना वोट देंगे।

ये भी पढ़े:-Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के आधिकारिक बयान में अरविंद केजरीवाल का नाम, AAP ने दिया…

अल्पसंख्यक लोगों के विकास का कार्य

बैठक में सरमा ने अल्पसंख्यक समाज का जिक्र करते हुए कहा कि,”हम अल्पसंख्यक लोगों के विकास के लिए भी काम कर रहे हैं; अब, अल्पसंख्यक युवाओं को बिना रिश्वत दिए नौकरियां मिल रही हैं। यह कांग्रेस शासन के दौरान हुआ था। अल्पसंख्यक लोगों को भी ओरुनोडोई मिला और इस बार, अल्पसंख्यक लोग भी हमें वोट देंगे। इस बार उन्होंने कहा, ”भाजपा करीमगंज और नागांव दोनों सीटों पर भी जीत हासिल करेगी। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के साथ-साथ भाजपा आम लोगों की जरूरतों की पहचान के लिए सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण भी कराएगी। उन्होंने कहा कि 2026 तक जरूरतें पूरी हो जाएंगी।

ये भी पढ़े:-Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के आधिकारिक बयान में अरविंद केजरीवाल का नाम, AAP ने दिया…

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT