होम / तमिलनाडु के सांसद गणेश मूर्ति की दिल का दौरा पड़ने से निधन, की थी आत्महत्या की कोशिश

तमिलनाडु के सांसद गणेश मूर्ति की दिल का दौरा पड़ने से निधन, की थी आत्महत्या की कोशिश

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 28, 2024, 8:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज),MP Ganeshamurthi Suicide: तमिलनाडु के वर्तमान सांसद गणेशमूर्ति की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, इरोड से मौजूदा लोकसभा सांसद एमडीएमके के गणेशमूर्ति का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद 24 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े:-Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी पर अमेरिकी रायनयिक ने फिर की टिप्पणी, कांग्रेस को लेकर भी कह दी बड़ी बात

पुलिस ने दी जानकारी

वहीं इस मामले में पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि, इरोड से 2019 के लोकसभा चुनाव में डीएमके के टिकट पर चुने गए गणेशमूर्ति को बेचैनी हुई और 24 मार्च को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुरुआती जांच के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया। बाद में सांसद को पास के कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

ये नेता पहुंचे मिलने

राज्य के शहरी विकास और आवास मंत्री एस मुथुसामी, मोदाकुरिची से भाजपा विधायक डॉ सी सरस्वती और अन्नाद्रमुक नेता केवी रामलिंगम सहित कई राजनेता गणेशमूर्ति के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

अहम पदों पर रहे सांसग गणेशमूर्ति

तीन बार सांसद रहे गणेशमूर्ति एमडीएमके में प्रमुख पदों पर रहे। वह कथित तौर पर आगामी लोकसभा चुनाव में इरोड सीट से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी द्वारा टिकट देने से इनकार करने से नाराज थे। डीएमके ने इरोड में अपना उम्मीदवार खड़ा किया है और तिरुचि सीट एमडीएमके को देने का फैसला किया है। एमडीएमके महासचिव वाइको के बेटे दुरई वाइको को तिरुचि से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

ये भी पढ़े:- यूबीटी-शिवसेना ने तोड़ा गठबंधन का धर्म? जानें क्यों नाराज हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT