होम / BJP कार्यकर्ताओं और कर्नाटक के मतदाताओं को संबोधीत करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

BJP कार्यकर्ताओं और कर्नाटक के मतदाताओं को संबोधीत करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : April 27, 2023, 11:34 am IST

Karnataka Elections 2023: कर्नाटक में 10 मई को चुनाव होने हैं ऐसे में राजनीतिक पार्टियां जोरो सोरो से चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई हैं। बता दें चुनावी राज्य कर्नाटक में पीएम नरेद्र मोदी ने गुरुवार (27 अप्रैल) को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बीजेपी कार्यकर्ताओं और कर्नाटक के मतदाताओं से बातचीत की। ऐसे में पीएम ने वहां की जनता को संबोधीत करते हुए चुनाव को मध्य नजर रखते हुए कई अहम बातें की। अपने संबोधन  ने पीएम ने कहा कि एक अनुशासित कार्यकर्ता होने के नाते मैं भी आप सभी कार्यकर्ताओं और जनता के दर्शन करने के लिए आ रहा हूं। राज्य में बीजेपी के नेता बताते हैं कि प्रचार के दौरान उन्हें लोगों से कितना प्यार मिलता है। यह बीजेपी के प्रति लोगों के विश्वास को दर्शाता है।

कांग्रेस ने भ्रष्टाचार मिटाने में कोई रुचि नहीं ली

कर्नाटक के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार मिटाने में कोई रुचि नहीं ली क्योंकि वह खुद ही भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा श्रोत रही है। साल 2014 के बाद भ्रष्टाचार से लड़ाई में कितनी तेजी आई है यह पूरा देश देख रहा है। जन-धन, आधार और मोबाइल के त्रिशुल ने भ्रष्टाचार पर बहुत बड़ा वार किया है।

9 सालों में देश में एम्स की संख्या 20 

पीएम ने कहा देश में पहला एम्स 1956 में शुरू हुआ और कांग्रेस ने उसका खूब श्रेय लिया लेकिन दूसरा एम्स कब शुरू हुआ इसपर कांग्रेस कुछ नहीं बोलती…UPA सरकार में किसी तरह 2014 तक एम्स की संख्या 7 हुई। 60 सालों में 7 एम्स बने लेकिन 9 सालों में हमने देश में एम्स की संख्या 20 कर दी।

भारत दुनियाभर के निवेशकों के लिए महत्वपूर्ण केंद्र

पीएम ने आगे कहा कि बीते 9 सालों में भारत दुनियाभर के निवेशकों के लिए महत्वपूर्ण केंद्र बना है और डबल इंजन सरकार के कारण इसका बड़ा लाभ कर्नाटक सरकार को मिला है। अगर यहां ऐसी सरकार आएगी जो बात-बात पर केंद्र सरकार से लड़ती रहेगी, वो अपनी राजनीति करती रहेगी और सभी परियोजनाओं को लटकाती रहेगी।

भाजपा और अन्य पार्टियों में सबसे बड़ा फर्क अप्रोच का

BJP को लेकर पीएम का कहना था कि भाजपा और अन्य पार्टियों में सबसे बड़ा फर्क अप्रोच का है। हमारे विरोधियों का एजेंडा है सत्ता हथियाना। हमारा एजेंडा है आने वाले 25 सालों में देश को विकसित बनाना, गरीबी से मुक्त करना और नौजवानों के सामर्थ्य को सबसे आगे बढ़ाना।

ये भी पढ़ें –  आज पैतृक गांव में होगा प्रकाश सिंह बादल का अंतिम संस्कार, चार जिलों की पुलिस तैनात

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT