होम / कल अदालत में तथाकथित शराब घोटाले की सच्चाई करेंगे उजागर, सुनीता केजरीवाल का बड़ा बयान

कल अदालत में तथाकथित शराब घोटाले की सच्चाई करेंगे उजागर, सुनीता केजरीवाल का बड़ा बयान

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 27, 2024, 12:37 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Sunita Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने बुधवार को प्रेस वार्ता में कहा कि, उनके पति कल अदालत में “तथाकथित शराब घोटाले” की सच्चाई उजागर करेंगे, इसके साथ ही सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि, सीएम केजरीवाल आगे बताएंगे कि घोटाले का पैसा कहां है और सबूत भी देंगे।

ये भी पढ़ें:-दिल्ली गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने की सुनवाई शुरू, तत्काल रिहाई की मांग

कल सीएम केजरीवाल करेंगे अदालत में खुलासा

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि, अरविंद जी ने मुझे एक बात और कही, इस शो कॉल्ड शराब घोटाले में दो साल में कई जगह रेड मारी। लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला। सिसौदिया जी के यहां, संजय जी के यहां रेड मारी, हमारे यहां रेड मारी लेकिन उन्हें एक भी पैसा नहीं है। मेरा शरीर जेल में है लेकिन मेरी आत्मा आप लोगों के बीच है। आप लोग आंखे बंद कीजिए और महसूस कीजिए।

ये भी पढ़े-दिल्ली खालिस्तानी ग्रुप ने 2014 में AAP को दी थी करोड़ों की फंडिंग, गुरपतवंत सिंह पन्नून का बड़ा दावा

आतिशी को भेजा संदेश

इसके साथ ही सुनीता केजरीवाल ने कहा कि, कल शाम मैंने अरविंद जी से जेल में मुलाकात की। दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश भेजा था कि पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान होना चाहिए। इस बात पर केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री पर केस कर दिया, क्या वे दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं?

ये भी पढे:-विदेश Joe Biden: जो बाइडन की पहल, गैर-दस्तावेजी अप्रवासियों को देंगे ग्रीन कार्ड

छापेमारी में पैसा बरामद नहीं हुआ- सुनीता 

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि, अरविंद जी ने मुझसे कहा कि इस शराब घोटाले की जांच में ईडी ने पिछले दो साल में 250 से ज्यादा छापेमारी की। अभी तक किसी भी छापेमारी में पैसा बरामद नहीं हुआ। आगे कहा कि इसका खुलासा वे 28 मार्च को अदालत में करेंगे। वे इसका सबूत भी देंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT