होम / West Bengal: शेख शाहजहां के आदमी फैला रहे दहशत, पीएम मोदी से मिल संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं ने सुनाई पीड़ा

West Bengal: शेख शाहजहां के आदमी फैला रहे दहशत, पीएम मोदी से मिल संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं ने सुनाई पीड़ा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 6, 2024, 3:27 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),West Bengal: पीएम मोदी अभी पश्चिम बंगाल के दौरे पर है। जहां पीएम मोदी ने अंडरवाटर मेट्रो का उद्घाटन किया है। इसके साथ ही पीएम मोदी से मिलने के लिए संदेशखाली की पीडित महिलाएं मिलने पहुंच गई। जिसके बाद महिलाओं ने कहा कि, शेख शाहजहां के आदमी अब दहशत फैला रहे है।

ये भी पढ़े:-भारत और साउथ कोरिया इन क्षेत्रों में बढ़ा सकता है दोस्ती, JCM के बैठक में बोले S Jaishankar

संदेशखाली की महिलाओं का आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि, संदेशखाली की पांच महिलाओं ने आज पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता शेख शाहजहां की धमकियां उनके खिलाफ जारी हैं। यह बैठक उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के बाद हुई, जहां संदेशखाली स्थित है।

शाहजहाँ और उसके गुर्गों पर संदेशखाली की कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न और ज़मीन हड़पने का आरोप लगाया है। प्रधानमंत्री के सामने अपनी आपबीती रखते हुए महिलाएं काफी भावुक हो गईं। ‘पितातुल्य’ की तरह महिलाओं की बात धैर्यपूर्वक सुनी।

ये भी पढ़े:-Courts To Votes: कोर्ट से वोट तक, जानिए अभिजीत गंगोपाध्याय और उनके विवाद के बारे में   

पीएम मोदी का संबोधन

इसके साथ ही रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री मोदी ने संदेशखली हिंसा पर पश्चिम बंगाल सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शासन में “इस भूमि की महिलाओं पर अत्याचार किया गया है”। उन्होंने कहा, “संदेशखाली में जो कुछ भी हुआ वह सभी को शर्मसार कर देगा, लेकिन तृणमूल कांग्रेस सरकार को आपके मुद्दों की परवाह नहीं है। तृणमूल कांग्रेस बंगाल के लोगों के आरोपियों को बचाने में प्रयास कर रही है। बता दें कि, शाहजहाँ, जो वर्तमान में सीआईडी ​​की हिरासत में है, को संदेशखाली में प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर 5 जनवरी को हुए हमले के बाद 55 दिनों तक फरार रहने के बाद 29 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़े:-Red Sea: अमेरिका ने हूती विद्रोहियों को दिया करारा जवाब, लॉन्च की गई मिसाइल और ड्रोन को किया ध्वस्त

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT