होम / PM Modi BirthDay: इटली की प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी, भविष्य के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध दोस्त बताया

PM Modi BirthDay: इटली की प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी, भविष्य के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध दोस्त बताया

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 17, 2023, 7:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi BirthDay, दिल्ली: इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर साझा किए गए एक विशेष संदेश के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मेलोनी ने अपने पोस्ट में पीएम मोदी को भविष्य को आकार देने के लिए समर्पित एक प्रिय मित्र बताया।

उन्होंने लिखा जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ नरेंद्रमोदी। एक दोस्त भविष्य के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है और इटली के करीब एक महान राष्ट्र के इतिहास पर गर्व करता है। इस बीच, तिब्बती आध्यात्मिक नेता 14वें दलाई लामा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य और भारत के लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने में सफलता की कामना की।

दलाई लामा ने भी बधाई दी

दलाई लामा ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखे एक पत्र में उनके अच्छे स्वास्थ्य और इस महान देश के लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने और अधिक दयालु, शांतिपूर्ण दुनिया के निर्माण में योगदान देने में सफलता की कामना की। इससे पहले दिन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी पीएम मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

आज पीएम का 73वां जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिल रही हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, हेमा मालिनी, कंगना रनौत, सोनू सूद, राजकुमार राव, टाइगर श्रॉफ और फिल्म उद्योग के कई अन्य लोगों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पीएम मोदी के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट कीं। फिल्म उद्योग के अलावा, कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और शिव सेना (यूबीटी) सहित सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT