होम / पत्नी Neelam Devi की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए Pawan Singh, लिखा, 'मेरे जीवन कि सबसे बड़ी छति…'

पत्नी Neelam Devi की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए Pawan Singh, लिखा, 'मेरे जीवन कि सबसे बड़ी छति…'

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 9, 2022, 9:38 pm IST
ADVERTISEMENT
पत्नी Neelam Devi की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए Pawan Singh, लिखा, 'मेरे जीवन कि सबसे बड़ी छति…'

इंडिया न्यूज़, बलिया।
Pawan Singh Post for His first wife Neelam Devi’s Death anniversary: भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) बीते दिन अपनी पहली पत्नी नीलम देवी की डेथ एनिवर्सरी पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट साझा किया है।

पोस्ट शेयर करते हुए पवन सिंह(Pawan Singh) ने अपनी दिवंगत पत्नी को याद किया और कहा कि ये मेरे जीवन कि सबसे बड़ी छति है। पवन सिंह(Pawan Singh) ने इंस्टाग्राम पर नीलम की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘मेरे जीवन की सबसे बड़ी छति… भगवान हर इंसान के जीवन मे हर खुशी नहीं देते हैं…पर आप मेरे जीवन मे थीं हैं और आजीवन रहेंगी…ईश्वर आपको अपने श्री चरणों मे जगह दें…।’
Also read: Shama Sikanders Bachelorette Party 14 मार्च को बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

पवन सिंह (Pawan Singh) के फेंस भी उनकी पत्नी को कमेंट्स में ट्रिब्यूट दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

Also read: Bhojpuri Holi Song Gunje Sararara Charo Or अंतरा सिंह प्रियंका और शिल्पी राघवानी का होली सॉन्ग हुआ वायरल

पवन सिंह(Pawan Singh) और नीलम देवी ने 2014 में शादी: एक-दूसरे से शादी की थी लेकिन शादी के चार साल बाद उन्होंने अभिनेता की पत्नी ने घर पर आत्महत्या कर ली। नीलम देवी की मौत के बाद पवन सिंह(Pawan Singh) ने 2018 में बलिया में एक निजी समारोह में ज्योति सिंह से शादी की। पवन और ज्योति की शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

Also Read: Bhojpuri Holi Song 2022 सिंगर गोपाल रॉय ने होली गीत ‘कइसे के पिसी हरदिया’ से मचाया हुड़दंग

वर्कफ्रंट की बात करें तो पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं। अभिनेता को उनके सिंगिंग टैलेंट के लिए भी जाना जाता है और उनके नाम कई चार्टबस्टर गाने हैं। पवन सिंह ‘लॉलीपॉप लागेलु’ के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। ये गाना आज भी दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है। पवन सिंह जल्द ही ‘मेरा भारत महान’, ‘मेरा वतन’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘स्वाभिमान’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

Also read: Bobby Deol Launch His Son Aryaman In Bollywood बेटे आर्यमन को जल्द करेंगे लॉन्च

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT