होम / नोएडा में घूम रहें शातिर चोर, सवारी बनकर बैठते है फिर आखों में मिर्ची झोंक लूट को देते है अंजाम, दो आरोपी गिरफ्तार

नोएडा में घूम रहें शातिर चोर, सवारी बनकर बैठते है फिर आखों में मिर्ची झोंक लूट को देते है अंजाम, दो आरोपी गिरफ्तार

Swati Singh • LAST UPDATED : November 28, 2022, 7:45 pm IST

Noida: नोएडा के फेज-2 से सामने आया लूट का मामल, लिफ्ट लेने के वाहने सवारी बनकर चालकों को बंधक बनाया और वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि नोएडा के फेज-2 से एक शिकायत दर्ज की गई, जिसके बाद फेज-2 पुलिस हरकत में आई है. पुलिस ने जांच के बाद दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. ये लुटेरे सवारी बनकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे. दोनों आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं. इनके पास से पुलिस ने लूटी गई लग्जरी कार, दो अवैध देसी तमंचा और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. इनके खिलाफ अलग-अलग थानों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं.

क्या है पूरा मामला ?

पुलिस ने बताया कि दो गाजियाबाद के निवासी, जिनकी पहचान रोशन मिश्रा और अनिल के रूप में की गई है. दोनों ही बड़े शातिर किस्म के लुटेरे हैं. दोनों पहले भी इस तरह की लूट को अंजाम दे चूके है. यह अलग-अलग जगहों पर जाकर लिफ्ट लेकर वाहन चालकों को बंधक बनाते थे और उनसे लूटपाट करते थे. विरोध करने पर चालकों के आंखों में लाल मिर्ची तक झोंक देते थे. वहीं इनका एक साथी फरार बताया जा रहा है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. इस बीच पुलिस ने दो आरोपियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

रिटायर कर्नल को भी लूट चूके थे शातिर चोर

बता दें कि एडीसीपी सेंट्रल नोएडा साद मियां खान ने बताया कि 23 सितंबर को दिल्ली में एक कार लूट की जीरो एफआईआर हुई थी. यह मुकदमा दिल्ली से ट्रांसफर होकर नोएडा के सेक्टर-20 थाना पुलिस के पास आया. जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी थी . फेज-2 के पास सूचना थी कि इस घटना से जुड़े आरोपी थाना क्षेत्र में एक्टिव हैं. पुलिस की टीम ने घेराबंदी करके दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूटी गई कार टाटा हैरियर बरामद कर लिया गया है. लूटी हुई कार रिटायर्ड कर्नल की बताई जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT