होम / ग्राहकों को उधार ना देना पड़े तो दुकानदार ने अपनाया ये तरीका, वायरल हुआ दुकान में लगा पोस्टर

ग्राहकों को उधार ना देना पड़े तो दुकानदार ने अपनाया ये तरीका, वायरल हुआ दुकान में लगा पोस्टर

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 16, 2024, 12:09 am IST
ADVERTISEMENT
ग्राहकों को उधार ना देना पड़े तो दुकानदार ने अपनाया ये तरीका, वायरल हुआ दुकान में लगा पोस्टर

Viral post: वायरल पोस्ट

India News (इंडिया न्यूज़), Viral News: भारत में जुगाड़ और अद्भुत तरीके निकालने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। जो लोग भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। वे इसको अच्छे से जानते होंगे कि जुगाड़ की पोस्ट आए दिन वायरल होती रहती हैं। इन पोस्ट में ऐसे वीडियो और तस्वीरें देखने को मिलती हैं जो हमें हक्का-बक्का कर देती हैं। वैसे ही इनदिनों सोशल मीडिया पर एक दुकान के चिपके संदेशों वाले पोस्टर वायरल हो रहे हैं। जिन्हें देखकर आप भी कह उठेंगे कि दुकान वाले का दिमाग वाकई गजब का है।

जुगाड़ का अनोखा तरीका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में एक दुकान में चिपके दो संदेशों वाले पोस्टर की तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है। दुकान के मालिक ने दोनों पोस्टर इसलिए लगाए ताकि कोई उधार न मांगे। पहले पोस्टर में लिखा है, “कृपया उधार ना मांगे! हमने खुद लोन ले रखा है।” और दूसरे पोस्टर में लिखा है, “उधार एक जादू है…हम देंगे और आप गायब हो जाएंगे।” इन दोनों पोस्टरों का अनूठा तरीका किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुसलमान क्यों नहीं खाते सूअर का मांस? वजह जान रह जाएंगे हैरान

लोगों ने क्या कहा

यह पोस्ट एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर शेयर की गई है। खबर लिखे जाने तक, इस पोस्ट को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “ठीक है, नहीं मानेंगे।” जबकि दूसरे यूजर ने कहा, “इमोशनल डैमेज कर दिया।”

शख्स ने बनाया ऐसा Reel उठा ले गई पुलिस, फिर जो हुआ हैरान कर देगा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT