होम / पैपराजी को देख Vijay Raaz ने खोया अपना आपा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो -IndiaNews

पैपराजी को देख Vijay Raaz ने खोया अपना आपा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
पैपराजी को देख Vijay Raaz ने खोया अपना आपा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो -IndiaNews

Vijay Raaz

India News (इंडिया न्यूज), Vijay Raaz: बॉलीवुड अभिनेता विजय राज अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हमेशा अपने फैंस को अपना मजाकिया अंजाद और मजेदार किरदार दिखाए हैं। हालाँकि, इस बार विजय को पैपराजी के साथ तीखी नोकझोंक करते देखा गया। ऐसा हुआ कि पैपराजी अभिनेता का पीछा करते हुए उनके आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर पहुँच गए, जिससे वह नाराज़ हो गए। हालाँकि राज दबाव में भी अपना आपा बनाए रखने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनके हाल ही के वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच उत्सुकता जगा दी है।

  • विजय राज ने पैपराजी पर खोया अपना आपा 
  • विजय राज के गुस्से पर नेटिज़ेंस का रिएक्शन

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर Nana Patekar ने तोड़ी चुप्पी, तनुश्री दत्ता के लिए कही ये बात -IndiaNews

विजय राज ने पैपराजी पर खोया अपना आपा 

22 जून, 2024 को, पैपराजी के साथ हुई उनकी मुठभेड़ का एक वीडियो वायरल हुआ, जिससे उनके फैंस परेशान हो गए। वीडियो में, अभिनेता को अपना निराश पक्ष दिखाते हुए और फोटोग्राफरों को सेट से भगाते हुए देखा गया। इतना ही नहीं, उन्हें पैपराजी से यह पूछते हुए भी सुना जा सकता है कि क्या उन्हें लगता है कि कोई खेल चल रहा है। विजय ने कहा, “क्या ये लूडो लूडो लगा रखा है… बंद करो ये सब, बंद कर कैमरा।”

हालाँकि, पैपराजी ने विजय की हताशा को देखने के बावजूद उनका वीडियो बनाना जारी रखा। उन्होंने उन पर सेट से दूर रहने के लिए भी हमला किया और उन्हें चेतावनी दी कि वे उनके काम करने की जगह के आस-पास कहीं भी न दिखें। उन्हें चिल्लाते हुए सुना गया, “दिखना नहीं चाहिए सेट पे, निकल।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

10 सर्जरी के बाद भी खुद को नेचुरल बता रही हैं…, किस एक्ट्रेस पर Richa Chadha साध रही हैं निशाना? -IndiaNews

विजय राज के गुस्से पर नेटिज़ेंस का रिएक्शन

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या यह घटना स्क्रिप्टेड थी या अभिनेता असल में निराश था। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने रिएक्ट करना शुरु कर दिया। विजय राज के व्यवहार ने सभी का ध्यान खींचा है और लोग दावा कर रहे हैं कि वीडियो स्क्रिप्टेड था। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेता की फिल्मों के मशहूर संवाद भी लिखे हैं, जो बेहद मजेदार थे।ख भूमिका रघु रोमियो में थी, और फिल्म रन में उनके यादगार प्रदर्शन, उर्फ ​​’कौवा बिरयानी’ को अत्यधिक सराहना मिली।

Salman Khan के साथ शादी की खबरों पर Ameesha Patel का रिएक्शन, दिया या जवाब -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT