होम / Lok Sabha Election: दुनियाभर में बज रहा भारत का डंका, बिहार के नवादा में गरजे PM मोदी

Lok Sabha Election: दुनियाभर में बज रहा भारत का डंका, बिहार के नवादा में गरजे PM मोदी

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 7, 2024, 1:18 pm IST
ADVERTISEMENT
Lok Sabha Election: दुनियाभर में बज रहा भारत का डंका, बिहार के नवादा में गरजे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

India News (इंडिया न्यूज),Lok Sabha Election: बिहार के नवादा में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार में एक बार फिर एनडीए का झंडा लहराने जा रहा है। आज पूरा बिहार कह रहा है एक बार फिर मोदी सरकार। इस दौरान उन्होंने भारत गठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने वो काम किया है जो 6 दशकों में नहीं हुआ। इन्हीं कामों की वजह से भारत दुनिया में मशहूर हो रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार में तेजी से विकास हो रहा है। बिहार में एक्सप्रेसवे बन रहे हैं। हमें बिहार को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। बिहार ने लंबे समय तक जंगलराज झेला है। बिहार में एक समय था जब बहन-बेटियां घर से निकलने से डरती थीं। जंगलराज से हर कोई त्रस्त था। नीतीश के प्रयास से बिहार जंगलराज से बाहर निकला। पीएम मोदी ने कहा कि गरीबी खत्म करना पीएम मोदी का मिशन है।

PM Modi के समर्थक ने की ऐसी करतूत, बीजेपी की जीत के लिए मां काली को अंगुली काटकर चढ़ाई

‘मैं देश की गरीबी खत्म करने में लगा हूं।’

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में लगा हूं। मैं भी आपकी तरह गरीबी से जीकर यहां आया हूं।’ गरीब का बेटा मोदी गरीबों का सेवक है। जब तक देश के हर भाई-बहन की गरीबी दूर नहीं कर दूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 साल में गरीबों के कल्याण के लिए कई बड़े काम हुए हैं। आधुनिकता के युग में देश आगे है।

‘मोदी की मंशा बिल्कुल साफ है’

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटी इंडिया गठबंधन को पसंद नहीं आ रही है। इंडिया गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा है कि मोदी आपको जो गारंटी देते हैं, उस पर रोक लगा देनी चाहिए। इन लोगों का कहना है कि मोदी की गारंटी ही अवैध है। अरे, क्या तुम इतने डरे हुए हो? क्या आप मोदी की गारंटी से डर गए हैं? मोदी गारंटी इसलिए देते हैं क्योंकि उनमें गारंटी पूरी करने की क्षमता और साफ नियत है। मोदी गारंटी देते हैं क्योंकि वह गारंटी को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

यह भी पढ़ेंः- PM Modi: बिहार में पीएम मोदी का दौरा आज, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT