Friday, December 3, 2021
HomeMadhya PradeshDrug Trafficking कड़ी पत्ते की आड़ में करोड़ों रुपए का गांजा सप्लाई

Drug Trafficking कड़ी पत्ते की आड़ में करोड़ों रुपए का गांजा सप्लाई

Drug Trafficking

इंडिया न्यूज़,भोपाल

मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने नशा तस्करी का एक सनसनीखेज मामले पकड़ा है। यहां कड़ी पत्ते की आड़ में ग्वालियर का सूरज पवैया नामक व्यक्ति अमेजन कंपनी के डिब्बों में गांजे की सप्लाई कर रहा था। मध्य प्रदेश पुलिस ने एक ढाबे पर छापा मारा और कल्लू पवैया, मुकुल और ढाबा मालिक गोविंद को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस ने अमेजन कंपनी के पैकिंग डिब्बे, बारकोड टैगिंग, रैपर व 20 किलो गांजे सहित अन्य सामग्री जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला सामने आते ही एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मामले की जांच जारी है। जो भी दोषी होगा उसे बक्शा नहीं जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार गांजा विशाखापट्टनम से मंगवाया जाता था और मध्य प्रदेश से अन्य जगह पर सप्लाई किया जाता था।

अमेजन के डिब्बों में नशा तस्करी का खेल(Drug Trafficking)

बता दें कि जिन डिब्बों में गांजा सप्लाई होता था वह अमेजन कंपनी के होते थे। इन्हीं डिब्बों का सहारे ही आरोपी सूरज पवैया दक्षिण भारत से करोड़ों रुपए का गांजा मंगवाकर बेच चुका है। इस बात का खुलासा आरोपी ने पुलिस पुछताछ में किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सूरज ने बाबू टैक्स नाम से कंपनी बनाई हुई थी। कथित कंपनी की आड़ में वह नशा तस्करी का काला धंधा चला रहा था। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी हाल ही में 12 स्थानों पर सामान सप्लाई चुका है। जिसकी जांच चल रही है।

कंपनी जांच में नहीं कर रही सहयोग(Drug Trafficking)

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कहा कि अभी तो केवल नशा ही मिला है अगर ऐसे में हथियार या कोई अन्य विस्फोटक पदार्थ कहीं सप्लाई हो रहा हो तो मामला गंभीर हो सकता है।  गृहमंत्री ने कहा कि अमेजन के अधिकारियों को जांच में सहयोग करने का आग्रह किया है। लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहे हैं। अगर कंपनी का रवैया ऐसा ही रहा तो उन्हें भी गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

Read More: Anupamaa शो को अलविदा कहेंगे Sudhanshu Pandey, इस वजह से लिया फैसला!

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE