होम / MP Crime News: BJP नेता पर 2 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

MP Crime News: BJP नेता पर 2 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 23, 2024, 9:55 am IST
ADVERTISEMENT
MP Crime News: BJP नेता पर 2 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

BJP Yuva Morcha leader Kapil Solanki.

India News (इंडिया न्यूज),MP Crime News: इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के नगर उपाध्यक्ष कपिल सोलंकी पर एक दूध व्यापारी से 2 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। व्यापारी ने सोलंकी पर सॉफ्टवेयर कंपनी में निवेश के बहाने यह बड़ी रकम हड़पने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत की पुष्टि होने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

निवेश के बहाने फर्जी चेक और एफडी से ठगी

दूध व्यापारी जायस व्यास की पहचान दो साल पहले कपिल सोलंकी से हुई थी। सोलंकी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर व्यापारी को सॉफ्टवेयर कंपनी में निवेश करने का झांसा दिया। इसके बाद व्यापारी से 2 करोड़ रुपये लेकर फर्जी चेक और फर्जी बैंक एफडी दे दी गई। जब एक साल बाद व्यापारी ने अपनी रकम वापस मांगी, तो सोलंकी ने टालमटोल करना शुरू कर दिया। अंततः व्यापारी ने अपने वकील कृष्ण कुमार के माध्यम से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में ठंड की दस्तक, बारिश के बीच तापमान में गिरावट

शहर अध्यक्ष के बयान भी दर्ज

पुलिस ने मामले की जांच के दौरान शहर अध्यक्ष सौगात मिश्रा के बयान भी दर्ज किए हैं, क्योंकि व्यापारी की पहचान कपिल सोलंकी से उन्हीं के जरिए हुई थी। मिश्रा ने भी अपने बयान में सोलंकी पर राजनीतिक पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस सोलंकी की गिरफ्तारी के लिए दस्तावेज एकत्रित कर रही है और मामले की पूरी जांच जारी है।

Delhi Water Supply: दिल्ली के कई इलाकों में 12 घंटे तक ठप रहेगी वाटर सप्लाई, पानी का करें सावधानी से इस्तेमाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT