होम / MP News: 4 साल की मासूम से भाई ने की दरिंदगी, दर्द होने पर हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

MP News: 4 साल की मासूम से भाई ने की दरिंदगी, दर्द होने पर हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 24, 2024, 6:09 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: 4 साल की मासूम से भाई ने की दरिंदगी, दर्द होने पर हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

Dholpur News

India News MP (इंडिया न्यूज़),Bhopal Crime: भोपाल के बिलखिरिया थाना क्षेत्र में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने निकलकर आया है। बच्ची से दुष्कर्म उसके 13 साल के चचेरे भाई ने किया है। बता दें कि वह खेलने के बहाने अपने घर बच्ची को लेकर पहुंचा और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी घर वालो को उस समय लगी, जब बच्ची ने प्राइवेट पार्ट में दर्द हुआ तो मां ने बच्ची का प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उन्हें स्वेलिंग और रेडनेस दिखी। बच्ची ने अपने चचेरे भाई के द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात बताई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।

बच्ची का मेडिकल करा लिया

पुलिस के अनुसार चार साल की बच्ची थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पड़ोस में उसके चाचा का मकान है। लगभग एक महीने पहले उसका चचेरा भाई उसे खेलने का कहकर अपने घर ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया। बताया गया कि आरोपी रिश्ते में होने के कारण पारिवारिक दबाव के चलते थाने में शिकायत तुंरत नहीं की गई। बुधवार को घर वालो बच्ची को थाने लेकर पहुंचे, वहां चचेरे भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज की । पुलिस ने बच्ची को मेडिकल करा लिया है।

घटना होने से साफ इंकार किया था

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस का कहना है कि दोनों 1 ही परिवार के हैं और आरोपी पक्ष द्वारा ऐसी घटना होने से साफ इंकार किया था, लेकिन मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। लिहाजा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया है। यह भी बात सामने निकलकर आई है कि बाल अपचारी पूर्व में भी बच्ची के साथ गंदी हरकत कर चुका है।

Rajasthan DA Hike: सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले, सरकार ने 3 प्रतिशत बढ़ाया DA

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT